Womens Rest Room

Women’s Rest Room: डीआरएम ऑफिस में कार्यरत महिलाओं की सुविधा के लिए महिला कक्ष का उद्घाटन

Women’s Rest Room: मंडल रेल प्रबंधक सुधीर कुमार शर्मा के मार्गदर्शन में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक भानुमती शेखर ने महिला कक्ष का उद्घाटन किया

अहमदाबाद, 01 जनवरीः Women’s Rest Room: अहमदाबाद मंडल के मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में एक नई पहल के रूप में महिला रेलकर्मचारियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए मंडल रेल प्रबंधक सुधीर कुमार शर्मा के मार्गदर्शन में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक भानुमती शेखर ने महिला कक्ष का उद्घाटन किया।

वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी जितेश अग्रवाल ने बताया कि, इस महिला कक्ष में कई सुविधाएं महिला कर्मचारियों के लिए उपलब्ध की गई हैं। इसमें चेंजिंग रूम और बेबी फीडिंग रूम, डाइनिंग टेबल और चेयर, टेबल टेनिस, कैरम और चेस बोर्ड जैसी विभिन्न सुविधाएं शामिल हैं।

यह कक्ष विशेष रूप से महिला कर्मचारियों को उनके कार्य स्थल पर आराम और मनोरंजन की सुविधा प्रदान करने के लिए तैयार की गई है। यह महिलाओं के कार्य को और भी सुखद बनाने के लिए एक महत्त्वपूर्ण कदम उठाया गया है।

यह सकारात्मक पहल महिला रेलकर्मचारियों को समृद्धि और सुविधा के साथ उनके कार्य को अधिक आनंदमय बनाने की दिशा में एक सफल प्रयास है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Train Cancelled News: नॉन-इंटरलॉकिंग कार्य के कारण यह एक्सप्रेस ट्रेनें रद्द रहेंगी, जानिए पूरा विवरण…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें