Train Time Changed News: बांद्रा टर्मिनस-भावनगर स्पेशल ट्रेन के समय में हुआ परिवर्तन, जानिए…

Train Time Changed News: 8 दिसंबर से पश्चिम रेलवे के बांद्रा टर्मिनस, बोरीवली, वापी एवं सूरत स्टेशनों पर ट्रेन ठहराव के समय में संशोधन किया गया

मुंबई, 01 दिसंबरः Train Time Changed News: पश्चिम रेलवे द्वारा यह अधिसूचित किया गया है कि ट्रेन संख्या 09207 बांद्रा टर्मिनस-भावनगर स्पेशल के समय में 8 दिसंबर से पश्चिम रेलवे के बांद्रा टर्मिनस, बोरीवली, वापी एवं सूरत स्टेशनों पर ठहराव के समय में संशोधन किया गया है।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार ट्रेन की संशोधित अनुसूची का विवरण नीचे दिया गया है:

ट्रेन संख्‍या 09207 बांद्रा टर्मिनस-भावनगर स्‍पेशल

ट्रेन संख्या 09207 बांद्रा टर्मिनस-भावनगर स्पेशल बांद्रा टर्मिनस से 09.15 बजे के बजाय 09.30 बजे प्रस्थान करेगी। अब यह ट्रेन बोरीवली स्‍टेशन पर 10.04 बजे पहुंचेगी और 10.07 बजे प्रस्थान करेगी, वापी स्‍टेशन पर 12.20 बजे पहुंचेगी और 12.22 बजे प्रस्थान करेगी तथा सूरत स्‍टेशन पर 14.00 बजे पहुंचेगी और 14.05 बजे प्रस्थान करेगी। अन्य स्‍टेशनों पर ठहराव समय पहले की तरह ही रहेगा।

ट्रेनों के समय और ठहराव के संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए यात्री कृपया www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Ram Karan Yadav: राम करण यादव ने मध्य रेल के महाप्रबंधक का पदभार संभाला

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें