Somnath-jabalpur express train: सोमनाथ-जबलपुर एक्सप्रेस ट्रेन आंशिक रूप से परिवर्तित मार्ग से चलेगी, जानिए…

Somnath-jabalpur express train: नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के लिए ब्लॉक लिए जाने के चलते सोमनाथ-जबलपुर और जबलपुर-सोमनाथ एक्सप्रेस ट्रेन आंशिक रूप से परिवर्तित मार्ग से चलेंगी

राजकोट, 31 अगस्तः Somnath-jabalpur express train: पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर मंडल के कटनी-बिना सेक्शन में ईसरवारा और नरयावली स्टेशनों पर नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के लिए ब्लॉक लिए जाने के चलते राजकोट मंडल से होकर चलने वाली सोमनाथ-जबलपुर और जबलपुर-सोमनाथ एक्सप्रेस ट्रेन आंशिक रूप से परिवर्तित मार्ग से चलेंगी। राजकोट डिविजन के सीनियर डीसीएम अभिनव जेफ के अनुसार इन ट्रेनों का विवरण निम्नानुसार है:-

परिवर्तित मार्ग से चलने वाली ट्रेनें:

  1. गाड़ी संख्या 11466 जबलपुर-सोमनाथ एक्सप्रेस 02 सितंबर को अपने निर्धारित मार्ग वाया जबलपुर-कटनी मुरवारा-बीना-भोपाल की जगह परिवर्तित मार्ग वाया जबलपुर-इटारसी- भोपाल होकर चलेगी।
  2. गाड़ी संख्या 11465 सोमनाथ-जबलपुर एक्सप्रेस 03 सितंबर को अपने निर्धारित मार्ग वाया भोपाल–बीना–कटनी मुरवारा–जबलपुर की जगह परिवर्तित मार्ग वाया भोपाल–इटारसी– जबलपुर होकर चलेगी।

रेल यात्रियों से निवेदन है कि वे उपरोक्त फेरबदल को ध्यान में रखकर अपनी यात्रा प्रारम्भ करें और ट्रेनों के परिचालन संबन्धित नवीनतम अपडेटस की जानकारी के लिए www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन करें ताकि किसी प्रकार कि असुविधा ना हो।

क्या आपने यह पढ़ा…. Trains affected news: नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के कारण अहमदाबाद मंडल की कुछ ट्रेनें प्रभावित रहेंगी

Hindi banner 02