Okha-varanasi express: राजकोट मंडल की इन एक्सप्रेस ट्रेनों के स्टोपज में हुआ परिवर्तन

Okha-varanasi express: ओखा-वाराणसी एक्सप्रेस सुपरफास्ट एक्सप्रेस अब से वाराणसी के स्‍थान पर बनारस स्‍टेशन जाएगी

राजकोट, 07 सितंबरः Okha-varanasi express: पश्चिम रेलवे राजकोट मंडल से जाने वाली गाड़ी संख्‍या 22969/22970 ओखा-वाराणसी-ओखा साप्‍ताहिक सुपरफास्‍ट एक्‍सप्रेस ट्रेन के ऑर्जिनेटिंग/टर्मिनेटिंग स्‍टेशन में बदलाव किया जा रहा है। अब यह ट्रेन वाराणसी के स्‍थान पर बनारस स्‍टेशन तक जाएगी तथा बनारस स्‍टेशन से ही चलेगी तथा दोनों दिशाओं में ओखा-बनारस-ओखा साप्‍ताहिक सुपरफास्‍ट एक्‍सप्रेस के नाम से चलेगी।

राजकोट डिविजन के सीनियर डीसीएम अभिनव जेफ के अनुसार 08 सितम्‍बर से ओखा से चलने वाली गाड़ी संख्‍या 22969 ओखा-वाराणसी साप्‍ताहिक सुपरफास्‍ट एक्‍सप्रेस तीसरे दिन 02.00 बजे बनारस पहुँचेगी तथा यह ट्रेन ओखा-बनारस साप्‍ताहिक सुपरफास्‍ट एक्‍सप्रेस के नाम से चलेगी।

इसी प्रकार गाड़ी संख्‍या 22970 वाराणसी-ओखा साप्‍ताहिक सुपरफास्‍ट एक्‍सप्रेस 10 सितम्‍बर से वाराणसी के स्‍थान पर बनारस स्‍टेशन से 21.45 बजे चलेगी तथा यह ट्रेन बनारस-ओखा साप्‍ताहिक सुपरफास्‍ट एक्‍सप्रेस के नाम से चलेगी। यह परिवर्तन स्‍थाई रूप से किया गया है। इस ट्रेन के बीच के स्‍टेशनों पर आगमन/प्रस्‍थान समय, ठहराव या अन्‍य कोई बदलाव नहीं किया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Seat belt mandatory for rear seat: कार में अब पीछे बैठनेवालों को भी लगाना पड़ेगा सीट बेल्ट, जानिए कब से शुरू होगा दंड…

Hindi banner 02