Mega block mumbai

CR mega block: कल मध्य रेल पर होगा मेगा ब्लॉक, यहाँ देखें प्रभावित ट्रेनों का विवरण

CR mega block: मुंबई मंडल विभिन्न इंजीनियरिंग और रखरखाव कार्यों के लिए अपने उपनगरीय खंडों पर मेगा ब्लॉक परिचालित करेगा

मुंबई, 30 अक्टूबरः CR mega block: मध्य रेल, मुंबई मंडल दिनांक 31.10.2021 को विभिन्न इंजीनियरिंग और रखरखाव कार्यों के लिए अपने उपनगरीय खंडों पर मेगा ब्लॉक (CR mega block) परिचालित करेगा।

माटुंगा-मुलुंड अप और डाउन स्लो लाइन सुबह 11 बजे से शाम 4.00 बजे तक

सुबह 10.18 बजे से दोपहर 3.36 बजे तक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई से छूटने वाली डाउन स्लो लाइन की सेवाएं माटुंगा और मुलुंड स्टेशनों के बीच डाउन फास्ट लाइन पर चलाई जाएंगी और विद्याविहार, कांजुरमार्ग और नाहुर स्टेशनों पर नहीं रुकेंगी. आगे मुलुंड में पुनः अपने निर्धारित स्लो लाइन पर फिर से डायवर्ट किया जाएगा।

सुबह 10.37 बजे से दोपहर 3.55 बजे तक ठाणे से छूटने वाली अप स्लो लाइन की सेवाएं मुलुंड और माटुंगा के बीच अप फास्ट लाइन पर चलाई जाएंगी और नाहूर, कांजुरमार्ग और विद्याविहार स्टेशनों पर नहीं रुकेंगी। आगे माटुंगा स्टेशन पर पुनः अपने निर्धारित अप स्लो लाइन पर फिर से डायवर्ट किया जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Mumbai-Gorakhpur train: मुंबई से गोरखपुर जानेवाले यात्रियों के लिए खुशखबर, चलेगी त्योहार स्पेशल ट्रेन

छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस – चूनाभट्टी / बांद्रा डाउन हार्बर लाइन सुबह 11.40 बजे से शाम 4.40 बजे तक और
चूनाभट्टी/बांद्रा-छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस अप हार्बर लाइन सुबह 11.10 बजे से शाम 4.10 बजे तक

सुबह 11.34 बजे से शाम 4.47 बजे तक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस/वडाला रोड से वाशी/बेलापुर/पनवेल के लिए छूटने वाली और छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से सुबह 9.56 बजे से शाम 4.43 बजे तक बांद्रा/गोरेगांव के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन सेवाएं निलंबित रहेंगी.

सुबह 9.53 बजे से दोपहर 3.20 बजे तक पनवेल/बेलापुर/वाशी से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के लिए छूटने वाली अप हार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 10.45 बजे से शाम 4.58 बजे तक गोरेगांव/बांद्रा से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के लिए छूटने वाली अप हार्बर लाइन सेवाएं निलंबित रहेंगी. हालांकि, ब्लॉक अवधि के दौरान पनवेल और कुर्ला (प्लेटफॉर्म नंबर 8) के बीच विशेष सेवाएं चलेंगी।

हार्बर लाइन के यात्रियों को ब्लॉक अवधि के दौरान सुबह 10.00 बजे से शाम 6.00 बजे तक मेन लाइन और पश्चिम रेलवे से होकर यात्रा करने की अनुमति है। ये मेगा ब्लॉक बुनियादी ढांचे के रखरखाव और संरक्षा के लिए आवश्यक हैं। यात्रियों से अनुरोध है कि हुई असुविधा के लिए रेलवे प्रशासन के साथ सहयोग करें।

Whatsapp Join Banner Eng