CR mega block: मध्य रेल द्वारा हार्बर लाइन पर 2 जनवरी को मेगा ब्लॉक

CR mega block: मध्य रेल दिनांक 2.1.2022 को रखरखाव कार्य करने के लिए हार्बर लाइन पर मेगा ब्लॉक परिचालित करेगा

मुंबई, 31 दिसंबरः CR mega block: मध्य रेल दिनांक 2.1.2022 को रखरखाव कार्य करने के लिए हार्बर लाइन पर मेगा ब्लॉक परिचालित करेगा, विवरण निम्नानुसार है:-

पनवेल-वाशी अप और डाउन हार्बर लाइन सुबह 11.05 बजे से शाम 4.05 बजे तक (बेलापुर-खरकोपर सेवाएं उपलब्ध रहेंगी, लेकिन नेरुल-खरकोपर सेवाएं रद्द रहेंगी)

सुबह 10.33 बजे से दोपहर 3.49 बजे तक पनवेल से छूटने वाली छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के लिए अप हार्बर लाइन सेवाएं और छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से सुबह 9.45 बजे से दोपहर 3.16 बजे तक बेलापुर/पनवेल से छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी।

सुबह 11.02 बजे से दोपहर 3.53 बजे तक पनवेल से ठाणे के लिए छूटने वाली अप ट्रांसहार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 10.01 बजे से दोपहर 3.20 बजे तक ठाणे से पनवेल के लिए छूटने वाली डाउन ट्रांसहार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी।

सुबह 11.40 से 3.45 बजे तक नेरुल से खारकोपर के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन सेवाएं और दोपहर 12.25 बजे से 4.25 बजे तक खारकोपर से नेरूल के लिए छूटने वाली अप हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी।

क्या आपने यह पढ़ा….. CR parcel loading income: मध्य रेल ने पार्सल लोडिंग में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा

खारकोपर-बेलापुर सेवाएं निर्धारित समय के अनुसार चलेंगी। ब्लॉक अवधि के दौरान छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस-वाशी खंड पर विशेष ट्रेनें चलाई जाएंगी। ब्लॉक अवधि के दौरान ठाणे-वाशी/नेरुल के बीच ट्रांसहार्बर लाइन सेवाएं उपलब्ध रहेंगी। ये रखरखाव मेगा ब्लॉक बुनियादी ढांचे के रखरखाव और संरक्षा के लिए आवश्यक हैं।  यात्रियों से अनुरोध है कि रेलवे प्रशासन को सहयोग करें।

Whatsapp Join Banner Eng