ADI Ticket Checking Income

ADI Ticket Checking Income: फेस्टिवल सीजन में अहमदाबाद मंडल ने टिकट जांच अभियान चलाकर रिकॉर्ड राजस्व अर्जित किया

ADI Ticket Checking Income: जांच के दौरान माह नवंबर 2023 में 45046 केस दर्ज करते हुए 3.49 रु.करोड़ से अधिक का राजस्व अर्जित

अहमदाबाद, 04 दिसंबरः ADI Ticket Checking Income: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल पर सभी वैध यात्रियों को आरामदायक यात्रा और बेहतर सेवाएं सुनिश्चित करने एवं रेल यातायात में अनाधिकृत यात्रा की रोकथाम के लिए मेल/एक्सप्रेस के साथ-साथ पैसेंजर ट्रेनों और हॉलिडे स्पेशल ट्रेनों में बिना टिकट/अनियमित यात्रियों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार गहन टिकट जांच अभियान चलाए जाते है।

इस वर्ष दीपावली के त्यौहार सीजन में अहमदाबाद मंडल द्वारा टिकट जांच के विभिन्न प्रकार के अभियान चलाये गए। इस बड़े पैमाने पर की गयी जांच के दौरान माह नवम्बर 2023 में 45046 केस दर्ज करते हुए 3.49 रु.करोड़ से अधिक का राजस्व अर्जित किया।

इस वर्ष मंडल द्वारा अप्रेल 2023 से नवंबर 2023 तक बिना टिकट, अनियमित टिकट, बिना बुक समान के कुल 2.63 लाख मामले एवं 19.03 करोड रु. का राजस्व प्राप्त किया। 10 नवंबर 2023 को अभी तक सर्वश्रेष्ठ 25.42 लाख रु. का राजस्व प्राप्त किया जो टिकट जांच विभाग ने एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है।

सभी यात्रा कर यात्रियो से अनुरोध है कि उपयुक्त रेल टिकिट पर ही यात्रा करे, इससे आप रेल प्रगति में योगदान देकर, सम्मान के साथ यात्रा भी कर सकेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा… Firing in Manipur: एक बार फिर हिंसा से दहल उठा मणिपुर, इतने लोगों की हुई मौत

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें