Monalisa image 600x337 1

Monalisa Pink look: पिंक साड़ी में मोनालिसा आई नजर, फैंस ने कुछ यूं किया रिएक्ट, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Monalisa Pink look: तस्वीरों को साझा करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा पिंक लव

मुंबई, 04 दिसंबरः Monalisa Pink look: भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आये दिन अपने फोटो और वीडियो साझा करती रहती हैं।

Monalisa pink sari

Monalisa Pink look: उनकी तस्वीरों और वीडियोज पर उनके फैंस काफी प्यार दिया करते हैं। यही कारण है कि देखते ही देखते उनके फोटो और वीडियो तेजी से वायरल होने लगते हैं।

Monalisa pink sari 2

Monalisa Pink look: मोनालिसा ने कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में उनका देसी लुक दिखाई दे रहा हैं। तस्वीरों में मोनालिसा पिंक कलर की साड़ी में दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा पिंक लव। साथ ही उन्होंने कई हार्ट्स वाले इमोजीस भी बनाए हैं।

Advertisement
Monalisa pink sari 3

पिंक कलर की साड़ी और ब्लू कलर के ब्लाउज में मोनालिसा काफी सुंदर दिखाई दे रही हैं। मोनालिसा ने गले और कानों में ज्वेलरी पहन रखी हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को गाड़ी पर बैठकर खिंचवाया हैं।

Monalisa pink sari 4

मोनालिसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। कुछ ही घंटों में 30 हजार से अधिक यूजर्स तस्वीरों को लाइक कर चुकेे है वहीं 400 से अधिक कॉमेंट्स भी आ चुके हैं।

Monalisa pink sari 5

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर आनंद सिंह राजपूत नामक एक यूजर ने कॉमेंट किया भोजपुरी स्टार। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि सो स्वीट एंड क्यूट।

Monalisa pink sari 6

एक्ट्रेस के कई फैंस को उनकी मुस्कान काफी पसंद आई। इसको लेकर वे कॉमेंट बॉक्स में काफी तारीफ कर रहे हैं। कुछ यूजर ने एक्ट्रेस को काफी सुंदर बताया हैं।

Monalisa pink sari 7

तस्वीरों में मोनालिसा अलग-अलग पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। एक पोज में उन्होंने अपने सिर पर हाथों को रखते हुए पोज दिया हैं। वहीं एक अन्य तस्वीरे में मोनालिसा गाड़ी की बोनट पर लेटकर पोज दे रही हैं।

Monalisa pink sari 8

बता दें कि मोनालिसा ने हाल ही में एक बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। इसमें वह ब्लू बिकिनी में दिखाई दे रही थीं। हालांकि एक्ट्रेस की यह कोई नई तस्वीर नहीं है, बल्कि यह थ्रोबैक तस्वीर थी। इसमें वह ब्लू बिकिनी और बिकिनी बॉटम पहने हुई दिखाई दे रही हैं। स्विमिंग पूल में मोनालिसा की ये तस्वीर मालदीव्स की थी।

Monalisa bikni
Whatsapp Join Banner Eng