SBI

SBI alert: एसबीआई ने जारी किए दो जरूरी अलर्ट, जानें आप पर क्या पड़ेगा असर

SBI alert: एसबीआई ने ग्राहकों को महीने के अंत तक अपने पैन को आधार कार्ड से जोड़ने के लिए कहा है

बिजनेस डेस्क, 14 सितंबरः SBI alert: देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई के ग्राहक हैं तो आपके लिए जरूरी खबर है। बीते कुछ दिन में भारतीय स्टेट बैंक ने ग्राहकों के लिए सोशल मीडिया के जरिए दो अलर्ट मैसेज जारी किए हैं।

पहला अलर्टः एसबीआई ने ग्राहकों को महीने के अंत तक अपने पैन को आधार कार्ड से जोड़ने के लिए कहा है। बैंक ने आगे कहा है कि अगर वे ऐसा करने में विफल रहते हैं तो उन्हें निर्बाध बैंकिंग सेवा का आनंद लेने में कठिनाई का सामना करना पड़ेगा।

SBI alert: एसबीआई ने ट्वीट किया हम अपने ग्राहकों को सलाह देते हैं कि किसी भी तरह की असुविधा से बचने के लिए अपने पैन को आधार से लिंक करें और निर्बाध बैंकिंग सेवा का आनंद लेते रहें। एसबीआई के ट्वीट में आगे कहा गया है कि पैन को आधार से लिंक करना अनिवार्य है। यदि पैन और आधार लिंक नहीं है, तो पैन निष्क्रिय हो जाएगा।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा.. Hindi Diwas: सीधी सादी सरल सयानी है ये कितनी भोली जय जय हिंदुस्तानी बोली।

दूसरा अलर्टः एसबीआई ने एक अन्य ट्वीट में बताया है कि करीब 120 मिनट तक बैंक की ऑनलाइन सर्विसेज ठप रहेंगी। बैंक ने बताया कि 15 सितंबर को रात 12.00 बजे से 2.00 बजे के बीच करीब 120 मिनट तक मेंटनेंस का काम होगा।

इस दौरान ग्राहकों को इंटरनेट, बैंकिंग, योनो एसबीआई, योनो लाइट और यूपीआई की सर्विसेज नहीं मिलेंगी। बता दें कि एसबीआई के कुल 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हैं। इनमें भी इंटरनेट बैंकिंग, योनो या यूपीआई से जुड़े 20 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हैं।

Advertisement
Whatsapp Join Banner Eng
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.