Rajkot Station Mahotsav

Rail traffic affected in Rajkot division: पड़धरी में स्थित ब्रिज के मैंटेनेंस कार्य के चलते रेल यातायात होगा प्रभावित

google news hindi

राजकोट, 06 जून: Rail traffic affected in Rajkot division: राजकोट मंडल के पड़धरी में स्थित ब्रिज नं 263 के मैंटेनेंस कार्य के चलते 7 जून से लेकर 9 जून, 2024 तक रेल यातायात प्रभावित होगा। प्रभावित होने वाली ट्रेनों का विवरण निम्नानुसार है:

आंशिक रूप से रद्द की गयी ट्रेनें:

1) 7 जून और 8 जून 2024 को भावनगर से चलने वाली ट्रेन नं 19209 भावनगर-ओखा एक्सप्रेस को सुरेन्द्रनगर स्टेशन पर शॉर्ट टर्मिनेट किया जाएगा। इस तरह यह ट्रेन सुरेन्द्रनगर-ओखा के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी।

2) 8 जून और 9 जून 2024 को ट्रेन नं 19210 ओखा-भावनगर एक्सप्रेस को ओखा की जगह सुरेन्द्रनगर से शॉर्ट ओरिजिनेट किया जाएगा। इस तरह यह ट्रेन ओखा-सुरेन्द्रनगर के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी।

यह भी पढ़ें:- Train Route changed: पोरबंदर-दिल्ली सराय रोहिल्ला एक्सप्रेस के मार्ग में हुआ बदलाव; जानें किस मार्ग से जाएगी

3) 7 जून और 8 जून 2024 को ओखा से चलने वाली ट्रेन नं 09480 ओखा-राजकोट लोकल को हापा स्टेशन पर शॉर्ट टर्मिनेट किया जाएगा। इस तरह यह ट्रेन हापा-राजकोट के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी।

4) 7 जून और 8 जून 2024 को ट्रेन नं 09479 राजकोट-ओखा लोकल को राजकोट की जगह हापा से शॉर्ट ओरिजिनेट जाएगा। इस तरह यह ट्रेन राजकोट-हापा के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी।

रेल यात्रियों से निवेदन है कि वे उपरोक्त फेरबदल को ध्यान में रखकर अपनी यात्रा प्रारम्भ करें और ट्रेनों के परिचालन संबन्धित नवीनतम अपडेटस की जानकारी के लिए www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन करें ताकि किसी प्रकार कि असुविधा ना हो।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें