Banner DKA 600x337 1

Chotila murder case: गुजरात के चोटिला में युवक की बीच बाजार में गोली मारकर हत्या, पढ़ें पूरी खबर

Chotila murder case: चार से पांच शख्सों ने पहले चाकू से युवक पर हमला किया फिर गोली मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया

अहमदाबाद, 01 मार्चः Chotila murder case: गुजरात के चोटिला तहसील में बीती रात गोली मार कर एक युवक की हत्या कर दी गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चार से पांच शख्सों ने पहले चाकू से युवक पर हमला किया फिर गोली मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। बीच बाजार में हुई घटना से भगदड़ मच गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, चोटिला तहसील के ज़िंजूदा गांव के 45 वर्षीय धर्मेंद्रभाई शांतुभाई खाचर किसान थे। सोमवार की शाम जब वे चोटिला थान रोड से गुजर रहे थे तभी चार-पांच लोगों ने उन पर हमला कर दिया और उन पर चाकुओं से हमला कर दिया। वहीं एक व्यक्ति ने बंदूक निकालकर उन्हें गोली मार दी। उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची गई। पुलिस ने बताया कि घटना का सीसीटीवी फुटेज मिला है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

क्या आपने यह पढ़ा……. Ukraine-Russia war update: रूस की सेना ने यूक्रेन के मिलिट्री बेस पर किया हमला, कई सैनिकों की मौत, जानें अन्य अपडेट

पुरानी अदावत में हुई हत्या

9 महीने पहले जिंजूदा में शराब पीने के दौरान मवजीभाई वीरजीभाई गंगाड़िया का धर्मेंद्रभाई से झगड़ा हो गया था। जिसमें धर्मेंद्रभाई ने मावजीभाई को पाइप से मारा और 27 दिन के इलाज के बाद मावजीभाई की मौत हो गई। इसके बाद हमला हत्या में बदल गया। इसी का बदला लेने के लिए मवजीभाई के परिजनों ने धर्मेंद्रभाई को मौत के घाट उतार दिया।

Hindi banner 02