Arun Govil

Arun Govil On Adipurush Movie: ‘रामायण’ के राम को रास नहीं आई आदिपुरुष, मेकर्स पर लगाए गंभीर आरोप…

Arun Govil On Adipurush Movie: कुछ नया अजमाने की होड़ में भगवान के साथ छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिएः अरुण गोविल

मनोरंजन डेस्क, 22 जूनः Arun Govil On Adipurush Movie: सैफ अली खान, प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष इन दिनों काफी चर्चा में हैं। मालूम हो कि यह फिल्म बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म के डायलॉग्स और सीन्स को लेकर सोशल मीडिया पर भारी बवाल मचा हुआ हैं। जिसे देखते हुए मेकर्स ने डायलॉग में परिवर्तन किया हैं।

फिल्म को लेकर कई बड़े स्टार्स ने भी ‘आदिपुरुष’ मेकर्स की क्लास लगा दी है। वहीं अब ‘रामायण’ के राम यानी अरुण गोविल ने आदिपुरुष पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। आइए जानें उन्होंने क्या कहा…. 

अरुण गोविल ने फिल्म मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि ‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं की भाजपा नेताओं से मुलाकात और सिनेमाघरों में भगवान हनुमान के लिए सीटों को रिजर्व रखने जैसी विभिन्न प्रकार की रणनीति के पीछे इनका अलग ही मकसद था। उन्होंने इन रणनीतियों को सीधे तौर पर पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है।

अरुण गोविल का कहना है कि ये सिर्फ इसलिए किया गया ताकि फिल्म की शुरुआत अच्छी हो। साथ ही उनका कहना है कि मेकर्स ने दर्शकों के साथ धोखा किया है। वो कहते हैं कि कोई ऐसी क्या जरूरत है कि पवित्र ग्रंथ रामायण के साथ छेड़छाड़ की जाए। 

एक इंटरव्यू के दौरान अरुण गोविल ने कहा कि भारतीय अपने धर्म को लेकर बहुत भावुक हैं और लोगों को भगवान के साथ इस तरह की छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा, ‘ये लोगों को बेवकूफ क्यों बनाना चाहते हैं? ये नई चीजों को दिखाकर क्या आजमाना चाहते हैं? हमें अकेला छोड़ देना चाहिए। कुछ नया अजमाने की होड़ में भगवान के साथ छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए। कृपया ऐसा न करें और ऐसा करने की जरूरत ही क्या थी।’

क्या आपने यह पढ़ा…. Benefits of eating cucumber: खीरा एक फायदे अनेक; जानें इसे रोज खाने से क्या लाभ मिलेंगे…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें