Sweta tiwari

Shweta tiwari controversial statement: अभिनेत्री श्वेता तिवारी के बिगड़े बोल, भगवान को लेकर दिया यह विवादित बयान

Shweta tiwari controversial statement: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने श्वेता के विवादित बयान पर पुलिस कमिश्नर से मांगी रिपोर्ट

नई दिल्ली, 27 जनवरीः Shweta tiwari controversial statement: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने भगवान को लेकर विवादित बयान दिया हैं। श्वेता इन दिनों भोपाल मेें हैं। वह फैशन से जुड़ी वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए स्टारकास्ट और प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल पहुंची थी। इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान श्वेता ने भगवान को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया जिसे सुनने के बाद काफी बवाल मच गया हैं।

जानकारी के अनुसार प्रमोशन के दौरान मंच पर एक डिस्कशन कार्यक्रम में मजाक करते-करते एक्ट्रेस ने भगवान को लेकर विवादित बयान (Shweta tiwari controversial statement) दिया हैं। उन्होंने कहा कि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। श्वेता की इस बात के बाद बवाल मचना शुरु हो गया हैं। श्वेता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह का बयान देकर एक्ट्रेस ने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Self respect: स्वयं को एक वीर योद्धा बनाए…

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री बोले- कार्यवाही की जाएगी

वहीं मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के विवादित बयान (Shweta tiwari controversial statement) का संज्ञान लिया हैं। उन्होंने कहा कि श्वेता तिवाारी का बयान मैंने सुना है। मैं बयान की निंदा करता हूं। मैंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिए हैं कि जांच कर एक रिपोर्ट मुझे जल्द सौंपी जाए। उसके बाद कार्यवाही की जाएगी।

मामले में सक्रिय हुआ हिंदू संगठन

इस विवाद में अब हिंदू संगठन भी सक्रिय हो गया हैं। संस्कृति बचाओ मंच के चंद्रशेखर तिवारी ने बयान जारी कर श्वेता तिवारी से इस मुद्दे पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है। उन्होंने आगे कहा फिल्म निर्देशकों और अभिनेता-अभिनेत्रियों ने हिंदू धर्म के देवताओं का अपमान करने का ठेका ले रखा हैं। ‘उन्होंने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री से श्वेता तिवारी के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करने और उन्हें गिरफ्तार करने तथा वेब सीरीज की शूटिंग रद्द करने की मांग की है।

Hindi banner 02