Shahnaz and Siddharth

Shehnaz gill instagram post: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज का पहला पोस्ट, जानें क्या कहा

Shehnaz gill instagram post: शहनाज के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं

मनोरंजन डेस्क, 28 अक्टूबरः Shehnaz gill instagram post: सिद्धार्थ शुक्ला को इस दुनिया से विदा हुए 2 महीना से अधिक का समय हो गया हैं। लेकिन फैंस आज भी इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती शहनाज गिल से हुई थी। दोनों की केमिस्ट्री ऐसी थी कि फैंस हमेशा उन्हें साथ देखने के लिए बैचेन रहते थे।

इस बीच शहनाज गिल का सिद्धार्थ के निधन के बाद पहला पोस्ट सामने आया हैं। शहनाज के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल काफी टूट गई थी। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली शहनाज ने सिद्धार्थ के निधन के बाद से एक भी सोशल मीडिया पोस्ट नहीं किया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Student corona positive: कर्नाटक के जवाहर नवोदय विद्यालय में 32 छात्र कोरोना संक्रमित

Shehnaz gill instagram post: शहनाज ने सिद्धार्थ के साथ एक खास तस्वीर साझा की हैं। तस्वीर में सिद्धार्थ खिलखिलाकर हंसते नजर आ रहे हैं। वो शहनाज गिल की गोद में लेटे हुए नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर उनके बिग बॉस के दिनों की याद दिला रही हैं। फोटो शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा कि तू यहीं है….सिद्धार्थ शुक्ला को भावभीनी श्रद्धांजलि। साथ ही साथ शहनाज ने अपने कैप्शन में लिखा तू मेरा है और मेरा ही रहेगा।

Whatsapp Join Banner Eng