seema haider sachin

Seema Haider in Bollywood Movie: भारतीय फिल्म में अभिनेत्री बनेगी सीमा हैदर, प्रोड्यूसर ने बताया क्यों दिया रोल…

Seema Haider in Bollywood Movie: आर्थिक परेशानी से जूझ रही सीमा की मदद के लिए दिया फिल्म में रोल

मनोरंजन डेस्क, 01 अगस्तः Seema Haider in Bollywood Movie: पाकिस्तान से अपने प्यार के लिए भारत आईं सीमा हैदर अब जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं। दरअसल सीमा हैदर एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म में एक्टिंग करती नजर आएंगी। सीमा को प्रोड्यूसर अमित जानी ने अपनी आगामी फिल्म में एक रोल ऑफर किया है। जिसके बाद उन्होंने एक न्यूज चैनल संग हुई बातचीत में यह खुलासा किया कि उन्होंने सीमा को यह रोल क्यों दिया और यह फिल्म किस विषय पर आधारित होगी। आइए जानते हैं विस्तार से…

क्यों दिया फिल्म में रोल 

काफी दिनों से खबरों में छाई रहने वालीं सीमा हैदर और सचिन इन दिनों आर्थिक परेशानी से जूझ रहे हैं। सरकारी पूछताछ और मीडिया की खबरों के चलते सचिन काम नहीं कर रहे और घर में अब खाने पीने की दिक्कत आ गई है। जब यह खबर प्रोड्यूसर अमित जानी को पता लगी तो उन्होंने सीमा को अपनी आगामी फिल्म में रोल ऑफर करने का निर्णय लिया।

प्रोड्यूसर ने बताया कि, भारत की अंजू पाकिस्तान गई है जहां उसे काफी अच्छे ऑफर मिल रहे हैं, उसे लोग गिफ्ट दे रहे हैं तो यहां हम सीमा की जिंदगी में कुछ मदद क्यों नहीं कर सकते। हम उसके लिए हाथ क्यों नहीं बढ़ा सकते। बस यही विचार मेरे मन में आया और मैंने उन्हें फिल्म में रोल ऑफर कर दिया। 

इस घटना पर आधारित है फिल्म 

उन्होंने बताया कि, यह फिल्म जिसमें सीमा को रोल दिया गया है यह भी सच्ची घटना पर आधारित है। ये फिल्म कोई लव स्टोरी पर नहीं बल्कि राजस्थान में टेलर कन्हैया के मर्डर पर आधारित है। इस फिल्म का नाम उन्होंने ‘ए टेलर मर्डर स्टोरी’ तय किया है। जिस पर उस समय की रिपोर्ट्स के अनुसार तथ्यों को पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी पर सारा काम हो चुका है। उन्होंने खुद इसे तैयार किया है। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Pakistan PM Statement: पाकिस्तान को आई अक्ल! प्रधानमंत्री शहबाज ने कहा- भारत से युद्ध ने….

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें