sara ali khan

Sara ali khan hotness photo: सारा अली खान की हॉटनेस का हो जायेगा हर कोई फैन

मनोरंजन, 12 जून: Sara ali khan hotness photo: सारा अली खान (Sara ali khan) दिन ब दिन और भी हॉट एंड सेक्सी होती जा रही हैं। वो अपने लुक्स में बदलाव कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी बानगी दिखाई है।सारा कभी बिकिनी में तो कभी हॉट रेड ड्रेस में फोटो डालकर अपने चाहनेवालों को हैरान परेशान करती दिखाई दी हैं। 10 जून को सारा ने अपने फैंस की धड़कने तब और बढ़ा दी जब उन्होंने अपना लेटेस्ट फोटोशूट इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। ब्रा और ट्रांसपेरेंट पैंट में वो हॉट एंड सेक्सी नजर आईं।

आइए नीचे के स्लाइड्स में देखते हैं सैफ अली खान की लाडली का लेटेस्ट फोटोशूट…

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया। जिसमें बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। शिमर ब्रा और पैंट में वो अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं।सारा अली खान समंदर के किनारे पोज देती दिखाई दीं। अदाकारा ने लुक को कंप्लीट करने के लिए गले में गोल्ड चेन के साथ पर्ल सेट पहनी दिखाई दीं। इसके साथ ही उन्होंने सनग्लास लगा रखा है।सारा अली खान ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”यात्रा ही एकमात्र ऐसी चीज है जिसे आप खरीदते हैं जो आपको अमीर बनाती है’…।

उनकी तस्वीर पर फैंस खूब रिक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’अब बस भी करों मार ही डालोंगे। ‘वहीं हॉट और सेक्सी कमेंट की बाढ़ सी सारा के फोस्ट पर आ गई है।

यह भी पढ़ें:International yoga day: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योग को बताया स्वास्थ्य के लिए उपयुक्त

Hindi banner 02