Salman khan

Salman khan news: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को सांप ने काटा, जानें कैसी है हालत

Salman khan news: सांप के काटने के बाद सलमान को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया, अभी उनकी हालत ठीक हैं

मनोरंजन डेस्क, 26 दिसंबरः Salman khan news: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को बीती रात सांप ने काट लिया। उस वक्त सलमान अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस पर थे। सांप के काटने के बाद सलमान को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अभी उनकी हालत ठीक हैं। जिस सांप ने अभिनेता को काटा था वह जहरीला नहीं था जिसकी वजह से कोई खतरा नहीं हुआ।

Salman khan news: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सांप ने सलमान के हाथ पर काटा है और घटना पिछली रात 3.30 बजे के आसपास की हैं। सांप के काटने के बाद अभिनेता को तुरंत इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनका इलाज तत्काल प्रभाव के साथ शुरू हो गया। रात भर इलाज के बाद अभिनेता को आज सुबह 9 बजे डिस्चार्ज कर दिया गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Bihar boiler blast: बिहार के मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा, कुरकुरे-नूडल्स फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 5 की मौत

इस वक्त सलमान अपने फॉर्म हाउस पर आराम कर रहे हैं। उनकी हालत बेहतर बताई जा रही हैं। इस खबर के बाद सलमान खान के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं। हालांकि फैस के लिेए ये राहत की बात है कि सलमान की सेहत को कोई खतरा नहीं हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार सलमान खान फिल्म अंतिमः द फाइनल ट्रुथ में नजर आए थे।

Whatsapp Join Banner Eng