Alia Ranbir

Ranbir-Alia wedding date: इस दिन हो रही रणबीर और आलिया की शादी…? नीतू कपूर ने किया कंफर्म

Ranbir-Alia wedding date: मुंबई में आलिया और रणबीर की मेहंदी सेरिमनी हुई पूरी, कई स्टार्स ने की शिरकत

मनोरंजन डेस्क, 13 अप्रैलः Ranbir-Alia wedding date: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। इसी कड़ी में आज मुंबई के पाली हिल स्थित वास्तु अपार्टमेंट में दोनों की मेहंदी सेरिमनी थी जो पूरी हो गई हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक करण जौहर ने सबसे पहले आलिया के हाथों पर मेहंदी लगाई इस दौरान वह काफी भावुक भी हो गए।

Ranbir-Alia wedding date: इस मेहंदी सेरिमनी में करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और अयान मुखर्जी समेत कई करीबियों ने हिस्सा लिया। हालांकि इस कार्यक्रम में रणबीर कपूर के अंकल रणधीर कपूर गोवा में होने की वजह से शामिल नहीं हो पाए लेकिन वो शादी के लिए मुंबई रवाना हो गए हैं। साथ ही साथ उन्होंने रणबीर और आलिया के रिसेप्शन पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मेरे मुंबई पहुंचने के बाद हम रिसेप्शन की डेट पर चर्चा करेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा……. Government gave relief to central employees: केंद्रीय कर्मचारियों को सरकार ने दी बड़ी राहत, जानें क्या आपको होगा इसका फायदा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मेहंदी की फंक्शन में सभी ने जमकर धमाल किया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिंगर प्रतीक कुहड़ ने रणबीर और आलिया के मेहंदी के फंक्शन में शानदार परफॉर्मेंस दी। प्रतीक रणबीर और आलिया के मेहंदी फंक्शन में स्पॉट हुए, जिसके बाद यह खबर आई।

नीतू ने किया रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तारीख का ऐलान

अभी तक नीतू कपूर, रणबीर-आलिया की शादी के लिए इनकार करती दिख रही थीं और कुछ न कुछ बहाने से ऐसे किसी भी सवाल को टाल रही थीं। लेकिन अब नीतू ने रणबीर-आलिया की शादी की तारीख (Ranbir-Alia wedding date) का आधिकारिक ऐलान कर दिया है। नीतू कपूर ने पहले आलिया की तारीफ कहते हुए बेस्ट कहा और फिर कह दिया कि शादी 14 अप्रैल (Ranbir-Alia wedding date) को घर पर यानी वास्तु में हैं। वहीं नीतू के साथ रिद्धिमा कपूर ने आलिया को खूब क्यूट बताया।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बनेंगे पावर कपल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बहुत जल्दी एक दूजे के हमेशा के लिए हो जाएंगे। कपल की शादी की तैयारियों जोरों से जारी हैं और प्री वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक रणबीर-आलिया आरके स्टूडियों में सात फेरे लेंगे। रणबीर-आलिया की गिनती भी पावर कपल में होती है।

Hindi banner 02