Pathan movie

Pathaan box office collection day 1: शाहरुख खान की फिल्म ने पहले दिन की रिकॉर्डतोड़ कमाई, जानिए आंकड़े…

Pathaan box office collection day 1: ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ का बिजनेस कर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर डाली

मनोरंजन डेस्क, 26 जनवरीः Pathaan box office collection day 1: बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ कल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। उम्मीद की जा रही थी कि शाहरुख की ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर तूफान बनकर आएगी और हुआ भी कुछ ऐसा ही है। रिलीज के पहले ही दिन ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है। ऐसे में आइए जानें शाहरुख की ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर कितना कलेक्शन किया…..

पहले दिन ‘पठान’ ने मचाया धमाल

यशराज बैनर तले बनी स्पाई थ्रिलर ‘पठान’ ने रिलीज के पहले ही दिन ये साबित कर दिया है कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कमाल का प्रदर्शन करने वाली है। बंपर एडवांस बुकिंग का ‘पठान’ को जमकर फायदा मिला है। जिसकी वजह शाहरुख खान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर डाली है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ का बिजनेस कर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर डाली है।

इसी बात की उम्मीद पहले ही की जा रही थी कि ‘पठान’ रिलीज के पहले ही दिन कमाई के मामले में हैरान करने वाला कलेक्शन करेगी. साफ तौर पर कहा जाए तो करीब 5 साल के बाद शाहरुख खान का कमबैक बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार रहा है।

क्या आपने यह पढ़ा….. PM modi turban On republic day: 74वें गणतंत्र दिवस पर अलग अंदाज में नजर आए पीएम मोदी, पहनी ऐसी पगड़ी…

Hindi banner 02