Nusrat jahan

Nusrat jahan give birth baby boy: टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने दिया बच्चे को जन्म, लगा बधाई देने वालों का तांता

Nusrat jahan give birth baby boy: टीएमसी की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां मां बन गई हैं

मुंबई, 26 अगस्तः Nusrat jahan give birth baby boy: टीएमसी की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया हैं। उन्हें 25 अगस्त की रात कोलकाता के Neotia अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यथदास गुप्ता उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे थे। डिलीवरी से पहले उन्होंने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उन्हें फैंस और सेलेब्स बधाई दे रहे हैं।

Nusrat jahan give birth baby boy: बता दें कि नुसरत की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी विवाद हुआ था। कई दिनों से उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें आ रही थी। बाद में नुसरत की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो वायरल हुई थी। इसी दौरान एक्ट्रेस नुसरत और उनके पति निखिल जैन के अलग होने की भी बात सामने आई।

क्या आपने यह पढ़ा.. State Commission for Women: राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष में अधिकारियों के साथ बैठक कर महिला कल्याण कार्यों की समीक्षा की

नुसरत की प्रेग्नेंसी पर उनके पति निखिल ने कहा था कि उन्हें इस बारे में कुछ भी पता नहीं हैं। ना ही ये बच्चा उसका हैं। नुसरत जहां के इस बीच एक्टर यश दासगुप्ता संग अफेयर होने की बात सामने आई। हालांकि दोनों ने अपना रिलेशन अभी तक कंफर्म नहीं किया।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल मेंं पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें