Mauni roy image 600x337 1

Mouni roy marriage: मौनी रॉय अगले साल लेंगी सात फेरे, इस बिजनेसमैन की बनेंगी दुल्हनिया

Mouni roy marriage: मौनी रॉय सूरज नाम्बियार के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधन वाली हैं

मनोरंजन डेस्क, 01 अक्टूबरः Mouni roy marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। मौनी एक बिजनेसमैन के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। इस बात का खुलासा उनके कजन विद्युत रॉयसरकार ने किया हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया हैं।

Mouni roy marriage: अब उनके फैंस के लिए एक और अच्छी खबर आ रही हैं। मौनी रॉय सूरज नाम्बियार के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधन वाली हैं। बीते दिनों खबरें थी कि मौनी की मां ने उनके बॉयफ्रेंड सूरज के पेरेंट्स से मंदिरा बेदी के घर पर बात की थी।

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

क्या आपने यह पढ़ा… Mumbai division mega block: मुंबई मंडल में मेगा ब्लॉक के कारण ट्रेनों के आवागमन पर पड़ेगा असर, जानें प्रभावित ट्रेनों का समय

मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार की डेटिंग की खबरें लंबे वक्त से आ रही हैं। सूरज दुबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं। मौनी और सूरज को कई बार साथ देखा गया हैं। अब खबर है कि दोनों अगले साल जनवरी में शादी करने वाले हैं। मौनी के कजन विद्युत ने एक न्यूज पेपर को जानकारी दी हैं।

उन्होंने बताया कि मौनी और सूरज की शादी जनवरी 2022 में होगी। विद्युत ने बताया कि शादी की रस्में दुबई या इटली में होगी। विद्युत रॉयसरकार ने बताया कि वह और उनका परिवार भी शादी में शामिल होगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। उन्होंने टीवी से अपने करियर की शुरूआत की थी।

Whatsapp Join Banner Eng