salman and siddharth

Most searched male celebrity 2021: याहू की मोस्ट सर्च पुरुष सेलिब्रिटी में यह अभिनेता शीर्ष पर, पढ़ें पूरी खबर

Most searched male celebrity 2021: इस सूची में पहले स्थान दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का नाम हैं

मुंबई, 03 दिसंबरः Most searched male celebrity 2021: याहू ने 2021 में किए गए अपने एक सर्वेक्षण की सूची जारी की हैं। जिसमें उन्होंने बताया है कि भारत में कौन से ऐसे सेलिब्रिटी हैं जिनको सबसे ज्यादा सर्च किया गया हैं। हालांकि याहू की इस रिपोर्ट में पूरे भारत के अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़े सभी टॉप हस्तियों, टॉप न्यूज मेकर्स और टॉप इवेंट की सूची जारी की गई हैं। लेकिन हम आपको बताएंगे मनोरंजन जगत की वे कौन सी हस्तियां है जिन्हें इस साल सबसे ज्यादा सर्च किया गया हैं। जो इस सूची में दर्ज हैं।

याहू सर्च इंजन है जहां लोग जानकारी या मनोरंजन के लिए अपनी रूचि के हिसाब से चीजें सर्च करते हैं। डाटा के आधार पर उन्होंने एक रिपोर्ट तैयार की हैं। इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के अनुसार याहू ने बताया है कि 2021 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटी में कौन-कौन लोग हैं। इस सूची में पहले स्थान दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का नाम हैं। इस अभिनेता की दिल का दौरा पड़ने से इसी साल मृत्यु हो गई थी। उनके निधन के बाद लोगों ने उनके बारे में जानने की ज्यादा कोशिश की हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Cleanest railway station in the country: इस राज्य के रेलवे स्टेशन देश में सबसे सुंदर, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Most searched male celebrity 2021: इस सूची में दूसरे स्थान पर सलमान खान। उनके ठीक पीछे मामूली अंतर से साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन तीसरे स्थान पर हैं। वहीं चौथे स्थान पर दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार आये हैं। अभिनेता पुनीत की भी इसी साल मौत हो गई थी। वहीं दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार इस लिस्ट में पांचवे स्थान पर हैं। वहीं सबसे ज्यादा सर्च की जानेवाली महिला सेलिब्रिटी में करीना कपूर पहले स्थान पर हैं।

Whatsapp Join Banner Eng