Monalisha

Monalisa bold look: बोल्ड अदाओं से एक बार फिर मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, यहां देखें तस्वीरें…

Monalisa bold look: अपनी कातिलाना अदाओं से मोनालिसा ने धड़काया फैंस का दिल, फैंस ने यूं लुटाया प्यार

मनोरंजन डेस्क, 21 सितंबरः Monalisa bold look: भोजपुरी सिनेमा जगत की सुपरस्टार मोनालिसा अपने बोल्ड अदाओं के लिए पहचानी जाती हैं। फिल्मों में तो वे अपनी ग्लैमरस अदाएं तो बिखरेती ही है, साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी आए दिन अपने जलवे बिखरेती रहती हैं। फैंस भी उन्हें काफी सपोर्ट करते हैं।

अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक बार फिर अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया हैं। इन फोटोज पर फैंस के खूब कमेंट्स आए हैं जो उनके हुस्न की तारीफे करते नहीं थक रहे।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मोनालिसा ने पिंक कलर का डीप नेक बैकलेस क्रॉप टॉप पहना हुआ है। इसके साथ डेनिम कैरी किया। अभिनेत्री ने हल्का मेकअप किया है और गले में एक पतली सी चेन पहनी हुई है। खुले बालों में मोनालिसा का लुक गॉर्जियस है।

फैंस ने यूं किया रिएक्ट

मोनालिसा की इन तस्वीरों पर फैंस ने काफी प्यार दिखाया हैं। एक यूजर ने अभिनेत्री की खूबसूरती की तारीफ करते हुए कहा कि ब्यूटीफुल और गॉर्जियस। वहीं एक अन्य ने लिखा, हॉटनेस बहुत ज्यादा हो गया है। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, बहुत दिनों बाद अपना बोल्ड लुक दिखाया हैं। अभिनेत्री के एक फैन ने कहा कि मैम आपकी सारी फिल्में देखता हूं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Heroin seized from mumbai port: मुंबई पोर्ट से करोड़ों की हेरोइन जब्त, एक अफगानी नागरिक गिरफ्तार

Hindi banner 02