KL Rahul Athiya shetty

KL rahul-Athiya wedding: एक दूजे के हुए केएल राहुल-आथिया शेट्टी, मुंबई में लिए सात फेरे…

  • न्यूजीलैंड सीरीज की वजह से रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या सहित कई क्रिकेटर्स शादी में शामिल नहीं हो सके

KL rahul-Athiya wedding: अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस में सात फेरे लिए

मनोरंजन डेस्क, 23 जनवरीः KL rahul-Athiya wedding: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी ने शादी कर ली हैं। दोनों काफी लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थे। कहा जा रहा है अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस में सात फेरे लिए। शादी में काफी करीबी लोग ही शामिल हुए। हालांकि, कुछ दिन बाद ग्रैंड रिसेप्शन होगा, जिसमें तकरीबन 3000 लोगों के शामिल होने की संभावनाएं हैँ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका, मेंटॉर गौतम गंभीर और तेज गेंदबाज वरुण एरोन सहित कई लोगों ने शिरकत की। वहीं न्यूजीलैंड सीरीज की वजह से रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या सहित कई क्रिकेटर्स शादी में शामिल नहीं हो सके।

शानदार लग रही थी बाप-बेटे की जोड़ी….

इस दौरान सुनील शेट्टी और अहान शेट्टी ने वेन्यू के बाहर मौजूद पैपराजी को पोज दिया। बाप-बेटे की जोड़ी कमाल लग रही थी। सुनील शेट्टी जहां स्टील ग्रे कलर की शेरवानी में शानदार लग रहे थे, वहीं अहान शेट्टी क्रीम कलर की शेरवानी और सिर पर तिलक लगाए नजर आए।

अथिया शेट्टी की बेस्ट फ्रेंड कृष्णा श्रॉफ को लोकेशन पर पहुंचते हुए देखा गया। इससे पहले कृष्णा श्रॉफ ने इस्टाग्राम पर शादी के तैयार होने के बाद की तस्वीरों को शेयर किया है। कृष्णा के अलावा क्रिकेटर इशांत शर्मा, अंशुला कपूर जैसे लोग वेन्यू पहुंचे है।.

क्या आपने यह पढ़ा…. Tableau of gujarat in republic day parade: गणतंत्र दिवस की परेड में रंग बिखेरेगी गुजरात की झांकी

Hindi banner 02