Sunil Shetty and KL AThiya

KL rahul-athiya shetty wedding: जल्द ही केएल राहुल की दुल्हनियां बनेगी अथिया शेट्टी, सुनील शेट्टी ने दिया यह बड़ा हिंट…

KL rahul-athiya shetty wedding: एक इवेंट में जब सुनील शेट्टी से दोनों की शादी के बारे में सवाल पूछा गया तब उन्होंने कहा कि- जल्दी होगी….

मनोरंजन डेस्क, 21 नवंबरः KL rahul-athiya shetty wedding: भारतीय सिनेमा जगत और क्रिकेट का रिश्ता सदियों पुराना हैं। इसी मेल से बने एक और कपल एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी एक बार फिर चर्चाओं में हैं। अभिनेत्री के पिता सुनील शेट्टी ने खुद बेटी की शादी की घोषणा कर दी हैं।

मालूम हो कि इन दिनों सुनील शेट्टी अपनी आने वाली फिल्म क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज धारावी बैंक के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। अभिनेता इसी सीरीज के एक लॉन्च इवेंट में शामिल हुए थे। जहां उनसे अथिया शेट्टी की शादी के बारे में सवाल पूछा गया था। इस सवाल पर उन्होंने जवाब दिया कि, जल्दी होगी।

सोशल मीडिया पर भी ये कपल (अथिया और केएल राहुल) एक-दूसरे के लिए प्यार जाहिर करने में पीछे नहीं रहता हैं। साथ ही साथ सुनील शेट्टी भी होने वाले दामाद राहुल के क्रिकेट मैचों में अवश्य पहुंचते हैं।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुनील ने अथिया और राहुल की शादी के बारे में बात की हैं। साल की शुरुआत में जब उनसे बेटी की शादी के बारे में पूछा गया था। तब सुनील ने कहा था, मुझे लगता है कि जैसे ही बच्चे फैसला करेंगे तभी हो पाएगा। अभी राहुल के पास बहुत काम हैं। एशिया कप हैं, वर्ल्डकप है, साउथ अफ्रीका टूर हैं, ऑस्ट्रेलिया टूर हैं। जब बच्चों को ब्रेक मिलेगा तब शादी होगी। एक दिन में शादी नहीं हो सकती ना।

क्या आपने यह पढ़ा….. Railway crossing closed news: चंडीसर और डीसा रेलवे स्टेशनों के बीच स्थित रेलवे क्रॉसिंग संख्या 26 रहेगा बंद, जानिए पूरी डिटेल…

Hindi banner 02