KGF 2

KGF 2 box office collection: बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ चैप्टर 2 का जलवा बरकरार, दुनियाभर में कमाए इतने करोड़ रुपये

KGF 2 box office collection: केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म ने दुनियाभर में 1217 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया हैं

मनोरंजन डेस्क, 22 मईः KGF 2 box office collection: केजीएफ चैप्टर 2 लगातार छठवें हफ्ते भी कमाई कर रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले ही हैं। देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी रॉकी भाई (यश) का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। अब इस फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन (KGF 2 box office collection) को लेकर ताजा जानकारी सामने आई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Clear warning to UP government: UP सरकार को स्पष्ट चेतावनी, बकाया रुपयों का भुगतान तुरंत किया जाए वरना बिजली काट दी जाएगी

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने इस फिल्म के कलेक्शन को लेकर कल लेटेस्ट आंकड़े जारी किए थे। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि इस फिल्म ने दुनियाभर में 1217 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया हैं।

नहीं थम रही केजीएफ 2 की रफ्तार

हैरानी वाली बात यह है कि यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी। इसके बाद कई बड़े सितारों की फिल्में रिलीज हुईं जिसमें अजय देवगन की रनवे 34, टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 और रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार शामिल हैं। लेकिन फिर भी इस केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बना रखी हैं और लगातार करोड़ों की कमाई कर रही हैं।

Hindi banner 02