Kangana ranaut 1

Kangana ranaut targets uddhav thackeray: बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत ने साधा उद्धव ठाकरे पर निशाना, कहा…

Kangana ranaut targets uddhav thackeray: जब पाप बढ़ जाता है तो सर्वनाश होता है…और जिंदगी का कमल खिलता हैं: कंगना रनौत

मनोरंजन डेस्क, 30 जूनः Kangana ranaut targets uddhav thackeray: महाराष्ट्र की राजनीति में आज से नया अध्याय शुरू हो रहा हैँ। दरअसल एकनाथ शिंदे ने राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले ली हैं। वहीं कल पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इस्तीफे पर बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे पर प्रहार किया हैं।

Kangana ranaut targets uddhav thackeray: आपको 2020 का वो समय तो याद ही होगा जब बीएमसी ने कंगना रनौत का ऑफिस ढहा दिया था। उस वक्त कंगना ने एक वीडियो साझा कर कहा था कि आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा।

क्या आपने यह पढ़ा….. Raids on counterfeit cumin company at unjha: गुजरात के ऊंझा में नकली जीरा बनाने वाली फैक्ट्री का हुआ पर्दाफाश, पढ़ें पूरी खबर

इस बीच कंगना रनौत ने आज उद्धव ठाकरे पर तंज साधते हुए एक और वीडियो साझा किया हैं। एक मिनट के इस वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं कि 1975 के बाद ये समय भारत के लोकतंत्र का सबसे महत्वपूर्ण समय हैं। 1975 में लोकनेता जेपी नारायण की एक ललकार से सिंहासन छोड़ो की जनता आती हैं। सिंहासन गिर गए थे।

यहां देखें वीडियो…

कंगना ने कहा कि 2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास है और सत्ता के घमंड में आकर जो ये विश्वास तोड़ता है उसका घमंड टूटना भी निश्चित हैं और ये व्यक्ति विशेष की कोई शक्ति नहीं हैं। ये शक्ति है एक सच्चे चरित्र की। दूसरी बात हनुमानजी को शिव का 12वां अवतार माना जाता हैं और जब शिवसेना ही हनुमान चालीसा को बैन कर दे तो फिर उन्हें तो शिव भी नहीं बचा सकते हैं। हर हर महादेव। इस वीडियो को साझा करते हुए कंगना ने लिखा कि जब पाप बढ़ जाता है तो सर्वनाश होता है…और जिंदगी का कमल खिलता हैं।

Hindi banner 02