Sonu sood image

I stand with sonu sood: अभिनेता सोनू सूद के घर इनकम टैक्स की कार्यवाही, समर्थकों का मिल रहा है सपोर्ट

I stand with sonu sood: एक्टर से जुड़ी 6 जगहों पर सर्वे के बाद आज एक बार फिर आईटी टीम सोनू सूद के घर पहुंची हैं

मनोरंजन डेस्क, 16 सितंबरः I stand with sonu sood: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के घर पर दो दिनों से आयकर विभाग के अधिकारियों का सर्वे ऑपरेशन चल रहा हैं। ये सर्वे किस संदर्भ में चल रहा है इसे लेकर आईटी विभाग की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं। बीते दिन एक्टर से जुड़ी 6 जगहों पर सर्वे के बाद आज एक बार फिर आईटी टीम सोनू सूद के घर पहुंची हैं। इस बीच सोनू सूद को उनके फैंस का भरपूर सपोर्ट मिल रहा हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Gujarat cabinet ministers oath ceremony: गुजरात के नए मंत्रिमंडल का हुआ गठन, 10 कैबिनेट सहित 24 मंत्रियों ने ली शपथ

I stand with sonu sood: ट्विटर पर #Istandwithsonusood ट्रेंड कर रहा हैं। सोनू सूद को सच्चा हीरो बताते हुए कई यूजर्स ने उनका सपोर्ट किया हैं। लोग एक्टर को यूथ आइकन बता रहे हैं। कोरोना काल में जिस तरह से एक्टर ने जरूरतमंदों की मदद की थी उसे याद कर लोग सोनू सूद को समर्थन दे रहे हैं। फैंस का कहना है कि वे इस वक्त में उनके साथ मजबूती से खड़े हैं।

एक यूजर्स ने लिखा कि #Istandwithsonusood बहुत दुःखी हूं। हमने ये फिर से साबित किया कि जो लोग मदद करते हैं दूसरों की चिंता करते है उन्हें इज्जत नहीं दी जाती हैं। हमें शर्म आनी चाहिए। मैं सोनू सूद के साथ हूं चाहे जो भी मामला हो। सोनू सूद ने कोरोना वेव 1 और 2.0 में बिना रूके लोगों की मदद की।

Whatsapp Join Banner Eng