Gadar 2 first look

‘Gadar 2’ first look: गदर 2 से फर्स्ट लुक आया सामने, इस अंदाज में नजर आएंगे सनी देओल…

‘Gadar 2’ first look: इस बार हैंडपंप नहीं, बैलगाड़ी का पहिया उखाड़ेंगे सनी देओल

मनोरंजन डेस्क, 05 जनवरीः ‘Gadar 2’ first look: जिसका सभी को इंतजार था, आख़िरकार वह समय आ ही गया। दरअसल, अपकमिंग फिल्म गदर 2 से सनी देओल का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। यकीन मानिए सनी देओल का ये दमदार लुक देखकर आपका दिन बन जाएगा। फिल्म गदर 2 की रिलीज में काफी समय है। इससे पहले अभिनेता का पहला लुक फैंस के लिए एक बड़ी ट्रीट है। 2001 में सनी देओल ने ढाई किलो वजनी हैंडपंप को अपने हाथ से उठा लिया था। अब अभिनेता ने बैलगाड़ी का पहिया उठा लिया है।

कैसा लगा सनी देओल का लुक?

जी स्टूडियो ने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया है। जिसमें 2023 में रिलीज होने वाले प्रमुख प्रोजेक्ट्स की झलक दिखाई गई है। 50 सेकेंड के इस वीडियो में अजय देवगन की मैदान, सलमान खान की भाईजान, सोनू सूद की फतेह, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हड्डी और कई अन्य प्रोजेक्ट्स की क्लिप हैं। सबसे खास है गदर से तारा सिंह का लुक। आखिरकार सनी देओल को फुल एक्शन फॉर्म में उनकी एक झलक मिल ही गई।

सनी देओल का लुक वायरल

सनी देओल बैलगाड़ी का भारी पहिया उठाते नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर वही आक्रामकता है, जिसका दुनिया दीवाना है। वीडियो का ये एक ऐसा सीन है, जिसे यूजर्स बार-बार देख रहे हैं. सनी देओल को देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सनी देओल सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच हॉट टॉपिक बन गए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Gandhidham-KSR bengaluru express train: गांधीधाम-केएसआर बेंगलुरु एक्सप्रेस इस स्टेशन पर होगी शॉर्ट टर्मिनेट, पढ़ें…