Divya agarwal

Divya agarwal photos: बिस बॉस ओटीटी विजेता दिव्या अग्रवाल ने लहंगे में दिखाया परफेक्ट फिगर, यहां देखें तस्वीरें…

Divya agarwal photos: दिव्या की सिजलिंग अदाएं देखकर हर कोई उनका दीवाना हो रहा है और फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं

मनोरंजन डेस्क, 03 अगस्तः Divya agarwal photos: बिग बॉस एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां से कई अनजान चेहरों को पहचान मिली हैं। उन्हीं में से एक हैं बिग बॉस ओटीटी की विनर बन चुकी दिव्या अग्रवाल।

फिलहाल इन दिनों उनका नाम हॉटनेस के चलते तेजी से लिया जा रहा हैं। दरअसल उन्होंने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसे देख फैंस हैरान हो गए हैं।

दिव्या की सिजलिंग अदाएं देखकर हर कोई उनका दीवाना हो रहा है और फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने लहंगे में फोटो साझा किए हैं। तस्वीरों में अभिनेत्री का काफी बोल़्ड लुक देखने को मिल रहा हैं।

अभिनेत्री का ग्लैमरस अंदाज और ड्रेसिंग सेंस लोगों के दिलों को घायल करने के लिए काफी हैं। दिव्या ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उसमें वो काफी स्टाइलिश लहंगे में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने अपने लुक को टीके के साथ पूरा किया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Free netflix subscription: क्या आप भी एक साल के लिए फ्री चाहते हैं नेटफ्लिक्स-अमेजन प्राइम-डिज्नी+हॉटस्टार…! बस भरना होगा यह फॉर्म

Hindi banner 02