Pathan film

Changes in Pathan film: शाहरुख की पठान को लेकर सेंशर बोर्ड ने लिया अहम फैसला, होंगे यह बदलाव…

Changes in Pathan film: फिल्म ‘पठान’ में सेंसर के नियमों के तहत बदलाव किए गए हैं

मनोरंजन डेस्क, 06 जनवरीः Changes in Pathan film: बॉलीवुड के किंग खान की कमबैक फिल्म ‘पठान’ का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म का पहला गाना ‘Besharam Rang’ रिलीज होने के बाद से विवाद में उलझा रहा है। गाने में दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग को लेकर कई लोगों ने आपत्ति जताई और टिप्पणी दे चुके हैं।

फिल्म पर चल रहे विवाद के बीच सेंसर बोर्ड ने फिल्म में बदलाव करने का फैसला लिया है। फिल्म ‘पठान’ में सेंसर के नियमों के तहत बदलाव किए गए हैं। अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि सेंसर बोर्ड के सुझाव पर फिल्म में कुछ बड़े बदलाव किए गए हैं। ‘Besharam Rang’ गाने में तो बदलाव हुए ही हैं, फिल्म के डायलॉग्स में भी कई शब्द बदले गए हैं।

फिल्म ‘पठान’ के ‘Besharam Rang’ गाने में कई बदलाव की बात सामने आ रही है। कमाल राशिद खान ट्वीट के अनुसार, फिल्म ‘पठान’ में दीपिका के कुछ क्लोज-अप शॉट्स हटाए गए हैं। साथ ही गाने में कुछ विजुअल भी बदले गए हैं और इनकी जगह दूसरे शॉट लगाए गए हैं।

‘Besharam Rang’ से दीपिका के कुछ पोज भी हटाया गए हैं। हालांकि ये जानकारी सामने नहीं आई है कि गाने में दीपिका के विवादित ‘भगवा बिकिनी’ के शॉट्स अभी भी हैं या हटा दिए गए हैं। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Asia cup 2023: एशिया कप 2023 के लिए एक ही ग्रुप में भारत-पाकिस्तान, पढ़ें…