Avatar 2

Big b on Avatar 2: बिग बी ने लोगों को समझाया ‘अवतार 2’ के पीछे छुपा संदेश, आप भी जानें…

Big b on Avatar 2: इसने फिल्म के पीछे कैमरन के मकसद को भी समझायाः अमिताभ बच्चन

मनोरंजन डेस्क, 06 जनवरीः Big b on Avatar 2: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कैमरे के सामने बड़ी अदायगी के साथ-साथ किताब और कलम से भी गहरा नाता रहा है। बिग बी बीच-बीच में अपने दिल और दिमाग में चल रहे विचारों को पेज पर उतारना पसंद करते हैं। हालाँकि, ऐसा करने का उनका साधन अब एक डिजिटल ब्लॉग है।

लेकिन अमिताभ बच्चन को समय-समय पर अपने ब्लॉग के जरिए किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय देते देखा जा सकता है। इसी क्रम में अमिताभ बच्चन ने फिलहाल अपने ब्लॉग में जेम्स कैमरून की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर का जिक्र किया है। अमिताभ ने इस ब्लॉग में अवतार 2 की तारीफ की है।

इसने फिल्म के पीछे कैमरन के मकसद को भी समझायाः अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने अपने ताजा ब्लॉग में नवी की दुनिया के पानी में डुबकी लगाने की तारीफ की है। इसके साथ ही बिग बी ने ब्लॉग में जेम्स कैमरून की इस फिल्म के पीछे की मंशा के बारे में भी बताया है। अमिताभ बच्चन लिखते हैं, अवतार: पानी का रास्ता सबने देखा है और कई लोगों ने इसे देखने के बाद अलग-अलग राय दी है।

कई लोगों को लगा कि यह बहुत लंबा है और कुछ अंत तक इंतजार नहीं कर सकते.. लेकिन सभी इसके पीछे के उद्देश्य को समझने में असफल रहे। मुझे लगता है कि इस कहानी के पीछे कोई गहरा संदेश है। प्रकृति के साथ खेल मत खेलो। क्योंकि यह अपना बदला कभी भी ले सकता है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Side effects for lipstick: रोजाना लिपस्टिक लगाने के हो सकते हैं घातक परिणाम, जानें कैसे…