Amitabh

BIG B birthday: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के स्टेज पर पत्नी जया से लिपटकर रोने लगे अमिताभ बच्चन, देखें वीडियो…

BIG B birthday: जया बच्चन कुछ ऐसा बोल देती हैं जो अमिताभ को इमोशनल कर देता है, देखें

मनोरंजन डेस्क, 07 अक्टूबरः BIG B birthday: सोनी टीवी पर 11 अक्टूबर को प्रसारित होने वाला टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ बेहद खास होने वाला है। इस दिन केबीसी के सेट पर शो के होस्ट और एक्टिंग की दुनिया के बादशाह अमिताभ बच्चन का 80वां जन्मदिन मनाया जाएगा। जी हां, 11 अक्टूबर को बिग बी 80 साल के हो जाएंगे।

यही वजह है कि सोनी टीवी बिग बी के जन्मदिन को और भी विशेष बनाने के लिए खास प्लान बना रहा है। सामने आए प्रोमो के मुताबिक अभिषेक बच्चन और जया बच्चन शो में नजर आने वाले हैं.

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 11 अक्टूबर की ब्लॉकबस्टर की झलक दिखाते हुए शो का प्रोमो जारी किया है। केबीसी के इतिहास में यह पहली बार होगा जब अमिताभ, जया और अभिषेक बच्चन एक साथ शो का हिस्सा होंगे।

प्रोमो में दिखाया गया है कि अमिताभ भावुक हो जाते हैं और उनकी आंखें नम हो जाती हैं। जब उन्हें पता चलता है कि उनकी पत्नी और बेटा केबीसी के मंच पर विशेष अतिथि के रूप में आए हैं। वह शो में अपने बेटे और पत्नी का भव्य स्वागत करते हैं।

हालांकि शो के दौरान जया बच्चन कुछ ऐसा बोल देती हैं जो अमिताभ को इमोशनल कर देता है। अमिताभ काफी भावुक हो जाते हैं और उनकी आंखों से आंसू निकल जाते हैं। अमिताभ को रोता देख सेट पर मौजूद हर कोई इमोशनल हो जाता है।

आपको बता दें कि शो के दौरान बच्चन परिवार की खास बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है। अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो आज उनकी फिल्म ‘अलविदा’ रिलीज हो रही है। इसके अलावा अभिनेता सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आएंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Boy murdered in delhi: इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या को लेकर हुई लड़के की हत्या, पढ़ें पूरा मामला…

Hindi banner 02