saifali khan

Bhoot Police Poster: अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म भूत पुलिस के पोस्टर पर आखिर क्यों हुआ बवाल

Bhoot Police Poster: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान पिछले कई समय से फिल्मों में अलग किरदार निभा रहे हैं

मुंबई, 06 जुलाईः Bhoot Police Poster: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान पिछले कई समय से फिल्मों में अलग किरदार निभा रहे हैं। इन किरदारों में उन्हें पसंद भी किया जा रहा है। अब वे निगेटिव किरदारों की तरफ रूख कर रहे हैं। सैफ अली इन किरदारों में काफी अच्छे भी लग रहे हैं और डायरेक्टर्स इन पर भरोसा जता रहे हैं।

सैफ भले ही इंडस्ट्री के लिए शांत और कूल नेचर वाले एक्टर हों लेकिन कंट्रोवर्सी के घेरे में आ ही जाते हैं। सैफ की नई फिल्म भूत पुलिस (Bhoot Police Poster) से उनका नया लुक सामने आया है। सैफ के लुक से तो किसी को आपत्ति नहीं है लेकिन पोस्टर के पीछे हिंदू संत दिखाया गया है इस वजह से सैफ ट्रोल हो रहे हैं।

देश-दुनिया की खबर अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

सैफ की पत्नी करीना कपूर खान ने हाल ही में सैफ की फिल्म भूत पुलिस से पहला लुक शेयर किया। सैफ हाथ में वेपन लिए डेंजरस लुक में नजर आ रहे थे। एक्टर ब्लैक आउटफिट में थे और उन्होंने ब्लैक कलर का लेदर जैकेट भी पहना हुआ था। फिल्म में सैफ विभूति का रोल प्ले करते नजर आएंगे।

बता दें कि तांडव के दौरान भी सैफ अली खान को ट्रोल किया गया था। सैफ तो आदिपुरुष में रावण का रोल भी प्ले करने लायक नहीं हैं। एक शख्स ने लिखा कि अब मुझे लग रहा है कि सैफ अली खान रियल भूत हैं उन पर मीम्स भी बनने शुरू हो गए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. SBI Apprentice Recruitment: एसबीआई में 6100 अप्रेंटिस भर्ती के लिए आवेदन आज से, पढ़ें पूरी खबर