asit modi shailesh lodha

Asit Modi On Shailesh Lodha: एक बार फिर शैलेष लोढ़ा पर भड़के असित मोदी, कहा- झूठा…

Asit Modi On Shailesh Lodha: शैलेश लोढ़ा केस जीतने का झूठा दावा कर रहे हैंः असित मोदी

मनोरंजन डेस्क, 10 अगस्तः Asit Modi On Shailesh Lodha: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी विवादों में बने हुए हैं। उनके ऊपर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि प्रोड्यूसर असित के खिलाफ शैलेश लोढ़ा कोर्ट में केस जीत गए हैं। अब इन खबरों पर असित मोदी का बयान सामने आया है।

केस जीतने के दावे को असित मोदी ने बताया झूठा

असित मोदी का कहना है कि, शैलेश लोढ़ा केस जीतने का झूठा दावा कर रहे हैं। कोर्ट का आदेश कहता है कि आपसी सहमति से केस सुलझाया गया है। यह बयान गलत है कि उन्होंने केस जीता है। असित ने शो छोड़ने से पहले के दस्तावेजों पर साइन करने का प्रोसेस भी बताया, जिसे शैलेश ने पूरा करने से इनकार कर दिया था।

लगातार प्रयास करने के बावजूद, शैलेश ने बकाया राशि की मांग करते हुए एनसीएलटी से बात की। असित ने दावा किया कि उनका बकाया राशि रोकने का कोई इरादा नहीं था, लेकिन उन्हें भी कई चीजों का पालन करना था।

“आपसी सहमति से केस सुलझाया गया”

उन्होंने आगे कहा, गलत जानकारी देने के पीछे वह उनकी मंशा नहीं जान पा रहे हैं। यह बेहतर होगा कि अब इसे यहीं खत्म करें और फैक्ट्स को तोड़ना मरोड़ना छोड़ दें। बता दें कि एक्टर शैलेश लोढ़ा ने शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का रोल निभाया था। वो इस शो का 14 साल तक हिस्सा रहे। अब वो इस शो का हिस्सा नहीं हैं।

हम उनके बाहर निकलने पर दुःखी थेः असित मोदी

असित ने आगे यह भी कहा, “शैलेश लोढ़ा ने हमारे साथ 14 साल तक काम किया और वह हमारे लिए परिवार थे। हमने उनके कार्यकाल के दौरान कभी कोई शिकायत नहीं सुनी और इसलिए उनके बाहर निकलने पर उनके व्यवहार से आश्चर्यचकित होने के साथ-साथ दुखी भी थे।’

क्या आपने यह पढ़ा…. Today Health Tips: कंप्यूटर से भी तेज चलेगा आपका दिमाग, आज से ही इन फलों का करें सेवन

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें