Asit Modi Harassment Case

Asit Modi Harassment Case: न्याय मिलने के बावजूद खुश नहीं जेनिफर मिस्त्री, कही यह बड़ी बात

whatsapp channel
  • मैं फैसले को स्वीकार नहीं कर रही हूं और अपने पैसे न लेकर आगे बढ़ने का फैसला करती हूंः जेनिफर

मनोरंजन डेस्क, 27 मार्चः Asit Modi Harassment Case: छोटे पर्दे का चर्चित पारिवारिक शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अक्सर अपनी स्टार कास्ट को लेकर सुर्खियां बटोरता है। हाल ही में बबीता जी और टप्पू की सगाई को लेकर शो खबरों में छाया हुआ था। वहीं अब इस शो में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभा चुकी जेनिफर मिस्त्री की वजह से सीरियल चर्चाओं में आया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Arvind Kejriwal Health: अरविंद केजरीवाल की तबीयत लथड़ी, डॉक्टरों ने बताया बेहद खतरनाक

मालूम हो कि, जेनिफर मिस्त्री ने शो छोड़ने के बाद मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए थे। ये मामला अदालत तक पहुंच गया था और अब इस मामले में अभिनेत्री को जीत मिली हैं। हालांकि इस केस को जीतने के बावजूद जेनिफर खुश नजर नहीं आई। उन्होंने अपनी नाराजगी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी लंबा पोस्ट साझा किया।

उन्होंने बताया कि, वो केस भले ही जीत गई हैं किंतु असित मोदी को मिली सजा से खुश नहीं है। उनका कहना है कि वो इस मामले को और आगे लेकर जाएंगी। टीवी एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ ही अपना रिएक्शन लंबे पोस्ट में साझा करते हुए लिखा, ‘अपने यौन उत्पीड़न मामले में जीत की घोषणा करता हूं। इस मामले में असित मोदी दोषी साबित हो गए हैं।

भगवान को धन्यवाद। मैंने इसे अपने वकील की मदद से संभव बनाया। मेरे पति का इस दौरान समर्थन रहा। मेरे करीबी दोस्त, परिवार और मेरे प्रशंसक जो वास्तव में मानते थे कि मैं वुमन कार्ड नहीं खेल रही थी या सस्ता प्रचार नहीं कर रही थी या मनगढ़ंत बातें नहीं कर रही थी।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें