Aryan khan drug Case

Aryan Khan drug case: आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, जानें कब होगी सुनवाई

Aryan Khan drug case: अब इस मामले में कल दोपहर 12 बजे सुनवाई होगी

मुंबई, 13 अक्टूबरः Aryan Khan drug case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई हैं। अब इस मामले में कल दोपहर 12 बजे सुनवाई होगी। कोर्ट में सुनवाई के दौरान एनसीबी ने अपना पक्ष रखते हुए आर्यन खान की जमानत याचिका का विरोध किया।

Aryan Khan drug case: एजेंसी ने दावा किया कि आर्यन के तार इंटरनेशनल ड्रग सिंडिकेट से जुड़ें हैं, जिसमें आर्यन समेत कई और लोग शामिल हैं। जिनकी जांच करना अभी बाकी हैं। इस मामले में शामिल विदेशी आरोपियों की जांच करने के लिए विदेश मंत्रालय से अप्रोच किया गया हैं।

आर्यन के वकील ने सुनवाई के दौरान कहा कि आप उन लोगों को बेवजह पकड़कर नहीं ला सकते, जो मामले से जुड़े हुए नहीं हैं। इसे साजिश कहा जाता हैं। आर्यन अपने दोस्त मर्चेंट के साथ क्रूज पर गए थे। जब वह चेक-इन कर रहे थे, तब उन्हें एनसीबी ने रोक लिया। आर्यन के पास से कोई बरामदगी नहीं हुई।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा…. T20 world cup: अब इस जर्सी में दिखेंगे विराट के धुरंधर, यहां देखें तस्वीरें

बता दें कि एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई में चल रही एक हाईप्रोफाइल रेव पार्टी पर रेड की थी। जिसके बाद 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था। 3 अक्टूबर तक सभी से पूछताछ की गई जिसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें शाहरुख खान का बेटा आर्यन भी शामिल था।

Whatsapp Join Banner Eng
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Advertisement
Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.