Alia bhatt

Alia bhatt statement: फिल्म ब्रह्मास्त्र हो सकती हैं बॉयकॉट ट्रेंड का शिकार, आलिया के इस बयान से लोगों में गुस्सा…

Alia bhatt statement: फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट नजदीक आ गई हैं, ऐसे में आलिया के बयान ने बढ़ाया बहिष्कार के आह्वान का संकट

मनोरंजन डेस्क, 24 अगस्तः Alia bhatt statement: फिल्म रिलीज से चंद हफ्ते पहले ही फिल्म बॉयकॉट करने की रणनीति तेज हो गई हैं। इस बीच अब मशहूर भारतीय अभिनेत्री आलिया भट्ट भी इसमें फंस गई हैं। दरअसल उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि जो लोग मुझे पसंद नहीं करते वे मेरी फिल्में देखना बंद करें। आलिया के इस बयान के बाद वह तुरंत सोशियल मीडिया पर ट्रोल होने लगीं। आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज की उल्टी गिनती शुरू हो गई है, ऐसे में उनके इस बयान ने ब्रह्मास्त्र के खिलाफ बहिष्कार के आह्वान का संकट खड़ा कर दिया है।

जानकारी के अनुसार आलिया ने इंटरव्यू में भाई-भतीजावाद समेत कई सवालों का जवाब दे रही थीं और कहा था कि जो लोग मुझे पसंद नहीं करते वे मेरी फिल्में देखना बंद कर दें। भाई-भतीजावाद के बारे में सवालों का जवाब देते हुए आलिया ने कहा कि यह मेरी गलती नहीं है कि मेरे माता-पिता वहां पैदा हुए थे जब मैं फिल्म उद्योग में काम कर रही हूं।

आलिया ने यह भी कहा कि वह ट्रोलिंग से नहीं डरती हैं। मैं ऐसे सभी हमलों का जवाब अपने काम से देती हूं। मैंने पहले गंगूबाई काठियावाड़ी द्वारा उत्तर दिया है। हालांकि, आलिया के इंटरव्यू के संकलन की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बता दें कि आलिया भट्ट की पति रणबीर कपूर संग पहली फिल्म ब्रह्मास्त्र सितंबर में रिलीज होने वाली है।

फिल्म में रणबीर कपूर एक सीन में मंदिर परिसर में जूते पहने नजर आ रहे हैं। इसके लिए वह लोगों के आक्रोश का भी निशाना बने। वहीं अब आलिया के बयानों ने आग लगा दी है। इससे पहले ऋतिक रोशन ने लाल सिंह चड्ढा की तारीफ करते हुए विक्रम वेद के बहिष्कार की घोषणा की।

क्या आपने यह पढ़ा…. Tomato flu government guideline: बच्चों में तेजी से फैल रहा टॉमेटो फ्लू, केंद्र सरकार ने जारी किए दिशा-निर्देश

Hindi banner 02