Alia bhatt 1

Alia Bhatt: डिजिटल डेब्यू करने को तैयार आलिया भट्ट, इस बड़े अभिनेता के साथ करेंगी काम

Alia Bhatt: आलिया भट्ट फिल्म ‘डार्लिंग’ से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने जा रही

मनोरंजन डेस्क, 26 मईः Alia Bhatt: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम हर जगह है और इस समय उनके पास फिल्मों की कतार है। हाल ही में आलिया ने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से शादी की है। शादी के तुरंत बाद, वह अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त हो गई। इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसका ऐलान खुद आलिया भट्ट ने किया है। खबर है कि आलिया भट्ट फिल्म ‘डार्लिंग’ से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने जा रही हैं।

यह फिल्म शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित भी है। लंबे समय से अफवाहें हैं कि फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होने वाली है और अब यह जोरों पर है। आलिया भट्ट ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने यह कहने की कोशिश की है कि उनकी फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी।

क्या आपने यह पढ़ा… India will continue to buy oil from russia: क्रूड ऑयल पर नहीं बदलेगी नीति, रूस से सस्ता तेल खरीदना जारी रखेगा भारत

आलिया भट्ट, विजय और शेफाली शाह की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट की अभी घोषणा नहीं की गई है। लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इसकी रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने फिल्म के राइट्स नेटफ्लिक्स को 80 करोड़ रुपये में बेच दिए हैं। खबर है कि आलिया की ये फिल्म डार्क कॉमेडी होने वाली है।

ओटीटी पर रिलीज करने के पीछे निर्माताओं का इरादा प्रिय दर्शकों तक पहुंचना है, जो इसे घर बैठे भी देख सकते हैं। फिल्म जसप्रीन रीन द्वारा निर्देशित है और एक मां-बेटी के रिश्ते की कहानी बताती है। जहां शेफाली शाह मां के रोल में नजर आएंगी, वहीं आलिया उनकी बेटी के रोल में नजर आएंगी।

Hindi banner 02