Aishwarya rai

Aishwarya rai look role of rani nandini: रानी नंदिनी के किरदार में सामने आया ऐश्वर्या राय का लुक, यहां देखें…

Aishwarya rai look role of rani nandini: ऐश्वर्या राय का पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, “प्रतिशोध का एक खूबसूरत चेहरा है! पझुवूर की रानी नंदिनी से मिलें!

मनोरंजन डेस्क, 06 जुलाईः Aishwarya rai look role of rani nandini: मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। बुधवार को फिल्म के निर्माताओं ने ऐश्वर्या राय बच्चन के पहले लुक का खुलासा कर दिया गया। सामने आए फोटो में ऐश्वर्या राय रानी नंदिनी के लुक में नजर आ रही है। अभिनेत्री का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साड़ी पहने ऐश्वर्या रानी नंदिनी के रूप में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उनकी इस तसवीर पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ऐश्वर्या राय का पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, “प्रतिशोध का एक खूबसूरत चेहरा है! पझुवूर की रानी नंदिनी से मिलें! #PS1 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.” तसवीर में ऐश्वर्या की तसवीर से नजरें हटाना मुश्किल है। उन्होंने अपने लुक को हैवी ज्वैलरी से एक्सेसराइज किया और अपने लंबे बालों को खुला रखा है।

Aishwarya rai look role of rani nandini: फिल्म पोन्नियन सेल्वन से सामने आए ऐश्वर्या राय का लुक काफी इम्प्रेसिव लग रहा है। वे रानी नंदिनी के किरदार में काफी जच रही है। फोटो में देखा जा सकता है कि उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी कर रखी है। मांग टीका, बड़ा सा नेकलेस, माथे पर बिंदी और खुले बालों में वे काफी खूबसूरत दिख रही है। उन्होंने ऑरेंज रंग की साड़ी कैरी कर रखी है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Ram mandir documentary: राम मंदिर के संघर्ष और बलिदान की कहानी अब पर्दे पर दिखेगी, जानें विस्तार से…

बता दें कि इस फिल्म ऐश्वर्या राय मां और बेटी दोनों का किरदार निभा रही है। ऐश्वर्या राय अपने करियर में पहली बार डबल रोल निभा रही है। बात फिल्म की कहानी की करें तो यह चोल राजवंश की कहानी पर बेस्ड है। साउथ के राइटर कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास पोन्नियन सेल्वन पर यह फिल्म बनी है। इसकी कहानी 10वीं सदी के दौरान की है। फिल्म में साम्राज्य के लिए संघर्ष और जोड़-तोड़ को दिखाया जाएगा।

मालूम हो कि यह दूसरी बार होगा जब ऐश्वर्या राय नंदिनी नाम किरदार निभाएंगी। उन्होंने 23 पहले आई फिल्म हम दिल दे चुके सनम में इस नाम का कैरेक्टर प्ले किया था। हालांकि, तब के और अब के लुक में काफी अंतर है। सोशल मीडिया पर फैन्स फिर से हम दिल दे चुके सनम की नंदिनी को याद कर रहे है और उनके दोनों कैरेक्टर की तुलना कर रहे हैं, हालांकि, ज्यादातर ने उन्हें टाइमलेस ब्यूटी ही कहा।

Hindi banner 02