Bengal 1

West bengal BJP and TMC workers clash: सुभाषचंद्र बोस की जयंती पर पश्चिम बंगाल में भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़े

West bengal BJP and TMC workers clash: पुलिस के हस्तक्षेप करने के बावजूद दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता मानने को तैयार नहीं हो रहे थे

नई दिल्ली, 23 जनवरीः West bengal BJP and TMC workers clash: आज पूरा देश सुभाषचंद्र बोस की 125वीं जन्मजयंति मना रहा हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल के भाटपारा में एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर लाठियां चलाई। पुलिस के हस्तक्षेप करने के बावजूद दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता मानने को तैयार नहीं हो रहे थे।

देखें वीड़ियो…..

क्या आपने यह पढ़ा….. Birth anniversary of Subhash Chandra Bose: नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जन्म जयन्ती

West bengal BJP and TMC workers clash: पुलिस ने बताया कि कोलकाता के पास भाटपारा में आज भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच उस समय झ़ड़प हो गई जब बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह पर पथराव किया गया। अर्जुन सिंह नेताजी की जयंती के अवसर पर एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।

पुलिस के बताए अनुसार उत्तर 24 परगना जिले में राजनीतिक अशांति के गढ़ में हुई झड़पों में एक पुलिस वाहन सहित दो कारों में तोड़फोड़ की गई। हालात को काबू में करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया। वहीं इलाके में तनाव को देेखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया हैं।

Hindi banner 02