Vigilance raid

Vigilance raid engineer house in bihar: बिहार में सरकारी इंजीनियर के घर विजिलेंस का छापा, मिली यह चीजें…

Vigilance raid engineer house in bihar: दो ठिकानों पर हुई छापेमारी में अब तक करीब पांच करोड़ रुपये का कैश और आभूषण प्राप्त हुए

नई दिल्ली, 27 अगस्तः Vigilance raid engineer house in bihar: आय से अधिक संपत्ति मामले में आज विजिलेंस टीम ने बिहार में एक सरकारी इंजीनियर के घर छापा मारा हैं। बताया जा रहा है कि दो ठिकानों पर हुई छापेमारी में अब तक करीब पांच करोड़ रुपये का कैश और आभूषण प्राप्त हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, विजिलेंस टीम ने ग्रामीण कार्य विभाग के किशनगंज प्रमंडल के कार्यपालक इंजीनियर संजय कुमार राय पर आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया था। आज विजिलेंस टीम ने संजय राय के किशनगंज और पटना स्थित ठिकानों पर छापा मारा।

रिपोर्ट के अनुसार जानकारी सामने आई है कि इंजीनियर सारा कैश अपने जूनियर इंजीनियर व कैशियर के यहां रखता है। इसके बाद विजिलेंस टीम ने यहां छापेमारी कर करीब पांच करोड़ कैश बरामद किया। इंजीनियर संजय राय के आवास पर करीब 13 अधिकारी मौजूद हैं।

डीएसपी सुजीत सागर ने बताया, इंजीनियर के किशनगंज स्थित परिसर में छापेमारी मी गई। यहां से कुछ दस्तावेज और जेवर बरामद किए गए हैं। अधिकारियों ने बताया, नोटों की गिनती मशीन से की जा रही है। अब तक करीब दो करोड़ कैश की गिनती की जा चुकी है।

क्या आपने यह पढ़ा….. PM Modi in gujarat: दो दिवसीय गुजरात दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Hindi banner 02