Umesh pal murdered

Umesh pal murdered: राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह को आरोपियों ने गोली-बम से उड़ाया, पढ़ें क्या है मामला…

Umesh pal murdered: हमलावरों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए घर के अंदर घुसकर स्वचालित हथियारों से उमेश पाल पर चलाई गोलियां, बम भी बरसाए…

लखनऊ, 24 फरवरीः Umesh pal murdered: उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में एक बहुत बड़ी वारदात हुई हैं। दरअसल यहां चर्चित बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की आज शाम हत्या कर दी गई हैं। वहीं उनकी सुरक्षा में लगे दो गनर भी घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि इनमें से एक की मौत हो गई हैं।

जानकारी के अनुसार, यह घटना तब हुई जब उमेश जिला कचहरी से कार में धूमनगंज स्थित अपने घर पहुंचे। वारदात के बाद धूमनगंज और आसपास का इलाका छानवी में तब्दील हो गया हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि घर वाले जैसी तहरीर देंगे, उसी के मुताबिक कार्यवाही की जाएगी।

बताया जा रहा है कि जैसे ही उमेश गाड़ी रोककर उतरे, पहले से घात लगाए बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गोली लगने से गिरने के बाद वे उठकर घर के अंदर भागे। साथ ही उनकी सुरक्षा में लगे दोनों सिपाही भी उन्हें बचाने के लिए घर के अंदर भागे। किंतु हमलावरों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए घर के अंदर घुसकर स्वचालित हथियारों से लगातार गोलियां बरसाई। इस दौरान बदमाशों ने बम भी चलाए।

क्या है मामला…

बता दें कि शहर पश्चिम के विधायक रहे राजू पाल की 25 जनवरी 2005 को धूमनगंज इलाके में हत्या कर दी गई थी। इस मामले में उनके रिश्तेदार और दोस्त उमेश पाल मुख्य गवाह थे। उमेश ने लोआर कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक में राजू पाल हत्याकांड की पैरवी की थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Shri shri ravishankar: 4 साल बाद मुंबई लौटेंगे श्री श्री रविशंकर…

Hindi banner 02