Russia Ukraine war

Ukraine-Russia war update: क्या यूक्रेन के लिए रूस के खिलाफ लड़ने पहुंच भारतीय…! मीडिया ने किया यह बड़ा दावा

Ukraine-Russia war update: मीडिया ने दावा किया है कि इस युद्ध में अब यूक्रेन के समर्थन में भारत के लोग भी रूस के खिलाफ लड़ रहे हैं

नई दिल्ली, 08 मार्चः Ukraine-Russia war update: यूक्रेन और रूस के बीच युद्ध चरम सीमा पर पहुंच गया हैं। रूस द्वारा लगातार यूक्रेन पर जानलेवा हमले जारी हैं। वहीं दोनों देशों के बीच जारी जंग के बीच अब यूक्रेनी सेना का साथ भारतीयों के अलावा कई और देशों के लोग भी दे रहे हैं। यूक्रेनी मीडिया द्वारा यह दावा किया गया हैं। मीडिया ने दावा किया है कि इस युद्ध में अब यूक्रेन के समर्थन में भारत के लोग भी रूस के खिलाफ लड़ रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा……. Ha mai stri hu: हाँ मैं स्त्री हूँ कुछ भी कर सकती हूँ..

एक रिपोर्ट के अनुसार तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले का 21 वर्षीय छात्र सैनिकेश रविचंद्रन रूस के खिलाफ लड़ने के लिए यूक्रेनी पैरामिलिट्री फोर्सेज में शामिल हो गया हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारियों ने उसके घर का दौरा कर रविचंद्रन के माता-पिता से बातचीत की तो पता चला कि उसने भारतीय सेना में शामिल होने के लिए आवेदन किया था लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था।

बता दें कि रविचंद्रन 2018 में पढ़ाई करने के लिए यूक्रेन के खारकीव पहुंचा था। उसका अभ्यास 2022 में पूरा होना था। लेकिन यूक्रेन में जारी युद्ध की वजह से ऐसा नहीं हो पाया हैं। वहीं रविचंद्रन के परिवार का संपर्क उससे टूट गया था। इसी दौरान रविचंद्रन के परिजनों ने बताया कि वह रूस के खिलाफ लड़ने के लिए यूक्रेनी पैरामिलिट्री फोर्स में शामिल हो गया हैं।

Hindi banner 02