arrest

Udaipur murder case latest update: उदयपुर हत्याकांड मामले में मिली बड़ी सफलता, दो ओर आरोपी किए गए गिरफ्तार

Udaipur murder case latest update: एसआईटी ने रियाज और गौस के अहम साथी बाबला को पकड़ लिया

जोधपुर, 01 जुलाईः Udaipur murder case latest update: राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के बाद से ही लोगों में काफी आक्रोश फैला हुआ हैं। इसके मद्देनजर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी से शांति बनाए रखने की अपील की हैं। वहीं उदयपुर रथयात्रा और जुमे की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हैं। ऐहतियात के तौर पर इंटरनेट सेवा आज शाम तक बंद की गई हैं। मालूम हो कि कल सीएम अशोक गहलोत ने कन्हैयालाल के परिवारवालों से मुलाकात की और उन्हें 51 लाख रुपए राशि का चेक सौंपा।

इस बीच उदयपुर हत्याकांड में एक बड़ा अपडेट सामने आया हैं। जानकारी के अनुसार मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं। दोनों को हत्या में षडयंत्र रचने के मामले में गिरफ्तार किया गया हैं। इनके नाम मोहसिन और आसिफ हैं। वहीं अन्य 3 लोगों से अभी पूछताछ की जा रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Maharashtra political update: एकनाथ शिंदे गुट के बहुमत परीक्षण के खिलाफ SC पहुंची शिवसेना, पढ़ें पूरी खबर

Udaipur murder case latest update: उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड के दोनों आरोपियों रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद को अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में ट्रांसफर कर दिया गया है। कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों आरोपियों को बख्तरबंद गाड़ी में अजमेर की घुघरा घाटी स्थित हाई सिक्योरिटी जेल में रखा गया है। 

Hindi banner 02