Accident

Truck filled with gas cylinder accident: झारखंड में बड़ा सड़क हादसा, गैस सिलेंडर भरा ट्रक बस से भिड़ा, 15 लोगों की मौत

Truck filled with gas cylinder accident: पुलिस व प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से राहत व बचाव कार्य शुरू किया

नई दिल्ली, 05 जनवरीः Truck filled with gas cylinder accident: झारखंड के पाकुड़ जिले में बुधवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां एक बस व ट्रक की जोरदार टक्कर में 15 लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं हादसे में 16 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर सामने आई हैं। घटना अमरापाड़ा थाना इलाके के पड़ेर कोला गांव के पास घटी। जहां यात्री से भरी एक बस और ट्रक में सीधी टक्कर हो गई। ट्रक में गैस सिलेंडर लदे हुए थे। बताया जा रहा है कि हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती हैं।

पुलिस के अनुसार लिट्टीपाड़ा-अमरापाड़ा मुख्य सड़क पर पडेर कोला की समीप निजी बस और सिलेेंडरों से भरा ट्रक आपस में टकरा गए। सिलेंडरों से लदे अनियंत्रित ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। मृतकों में अधिकांश लोग बस सवार है। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

क्या आपने यह पढ़ा….. Varanasi master plan 2031: वाराणसी महायोजना 2031 के ड्राफ्ट पर सुझाव आमंत्रित

दुर्घटना में पीड़ितों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। बस साहिबगंज से दुमका जा रही थी। पाकुड़ के एसपी एचपी जनार्दन ने कहा कि अब तक 15 शव बरामद किए जा चुके हैं। बस के अंदर से लोगों को निकालने का कार्य जारी हैं। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। वहीं घटना की सूचना पाते ही पुलिस व प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से राहत व बचाव कार्य शुरू किया।

Whatsapp Join Banner Eng