Gayatri actress death

Telugu actress gayatri passes away: कार एक्सीडेंट में तेलुगु एक्ट्रेस गायत्री का निधन

Telugu actress gayatri passes away: गायत्री के निधन से साउथ इंडस्ट्री सदमे में

अहमदाबाद, 21 मार्च: Telugu actress gayatri passes away: लोकप्रिय तेलुगु अभिनेत्री गायत्री उर्फ डॉली डी क्रूज़ की सड़क हादसे में मौत हो गई। एक्ट्रेस को वेब सीरीज ‘मैडम सर मैडम अंते’ में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं। गायत्री के निधन से पूरी साउथ इंडस्ट्री सदमे में हैं। उनके फैंस भी काफी दुखी हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस अपने दोस्त के साथ गाड़ी से घर आ रही थीं (Telugu actress gayatri passes away) और उनका हैदराबाद के गच्चीबोली एरिया में निधन हो गया। उनका दोस्त गाड़ी चला रहा था, लेकिन तभी उनका गाड़ी से कंट्रोल हट गया और गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। गायत्री के साथ उनके दोस्त का भी निधन हो गया है। गायत्री को जहां ऑन द स्पॉट मृत घोषित कर दिया था वहीं राठौड़ को अस्पताल ले जाया गया।

Telugu actress gayatri passes away

हालांकि डॉक्टर भी उन्हें बचा नहीं पाए। गायत्री की उम्र सिर्फ 26 साल थी।(Telugu actress gayatri passes away) गायत्री के निधन से पूरी साउथ इंडस्ट्री सदमे में हैं। उनके फैंस भी काफी दुखी हैं। कम ही उम्र में गायत्री इस दुनिया को छोड़कर चली गईं। रिपोर्ट के मुताबिक गायत्री शुक्रवार रात को अपने घर से होली सेलिब्रेट करके वापस लौट रही थीं।

बता दें कि गायत्री को उनके यूट्यूब चैनल जलसा रायदु से पॉपुलैरिटी मिली थी। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी सोशल मीडिया पर भी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं। फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज को काफी पसंद करते थे।

यह भी पढ़ें:House collapsed in Bharuch 3 death: गुजरातः भरूच में मकान धराशायी, तीन बच्चों की मौत

Hindi banner 02