encounter

Srinagar encounter: श्रीनगर के हैदरपुरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

Srinagar encounter: सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को खाली करवा दिया हैं

श्रीनगर, 15 नवंबरः Srinagar encounter: श्रीनगर में हैदरपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को खाली करवा दिया हैं। आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद इलाके में सुरक्षाबल पहुंचे थे। सुरक्षाबलों द्वारा तलाशी अभियान चलाये जाने पर आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया। इस बीच सुरक्षाबलों की जवाबी कार्यवाही में एक आतंकी मारा गया हैं। मृतक आतंकी की शिनाख्त नहीं हो पाई हैं।

Srinagar encounter: इससे पहले शहर के नवाकदल इलाके में बीती शाम आतंकियों के ठिकाने पर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर आंतकियों ने हमला कर दिया। इस दौरान हुई फायरिंग में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था। घायल कर्मी की पहचान मोहम्मद मकबूल के रूप में हुई हैं। वह एसपी उत्तरी का पीएसओ हैं। उसके गले में गोली लगी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Rajkumar Rao-Patralekha wedding: शादी के बंधन में बंधे राजकुमार राव और पत्रलेखा, सामने आई तस्वीरें

राज्य में टारगेट किलिंग की घटनाओं को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियों ने रणनीति में बदलाव किया हैं। जम्मू-कश्मीर में छिपे पाकिस्तानी आतंकियों के सफाए के लिए सुरक्षा एजेंसियों ने एक लिस्ट तैयार की हैं। लिस्ट में 38 पाकिस्तानी आतंकी के नाम मौजूद हैं। इसमें 27 लश्कर के और 11 जैश ए मोहम्मद के आतंकी हैं।

Whatsapp Join Banner Eng