pic

Son suicide on mother scolding: मोबाइल गेम से छिनी घर की खुशियां, मां की डांट पर बेटे ने उठाया यह खौफनाक कदम, पढ़ें पूरी खबर

Son suicide on mother scolding: मां की डांट से नाराज बेटे ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान

मुंबई, 11 जूनः Son suicide on mother scolding: आजकल के बच्चों में मोबाइल फोन की लोकप्रियता काफी बढ़ती जा रही हैं। बच्चों में मोबाइल के प्रति इतना लगाव होता जा रहा है कि वे आत्मघाती कदम उठाने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। हाल ही में उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया था, जहां पबजी खेलने से मना करने पर एक 16 साल के बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस बीच अब मुंबई में भी लड़के ने मोबाइल गेम खेलने से मना करने पर खौफनाक कदम उठाया हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मुंबई में एक लड़के को उसकी मां ने मोबाइल गेम खेलने से रोका तो उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि लड़का अपनी मां के लिए एक सुसाइड नोट छोड़कर ट्रेन के आगे कूद गया। डिंडोशी पुलिस के मुताबिक लड़के की मां ने बुधवार शाम को उसका फोन ले लिया, क्योंकि उसे पढ़ने केे लिए कहा था, लेकिन वो मोबाइल पर गेम खेल रहा था और मां की बात पर कोई ध्यान नहीं दे रहा था।

क्या आपने यह पढ़ा… Slogan writing competition: ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के उपलक्ष्य में ‘अप्रत्यक्ष कर’ विषय पर एक स्लोगन राइटिंग कम्पटीशन का आयोजन

Son suicide on mother scolding: मां की इस बात से नाराज लड़का सुसाइड नोट छोड़कर घर से चला गया, जिसके बाद जब उसकी मां घर पहुंची तो उन्होंने उस लेटर को पढ़ा। लेटर में लिखा था कि वह जान देने जा रहा है और फिर कभी वापस नहीं आएगा। इसके बाद परिजनों ने तुरंत डिंडोशी पुलिस थाने में इसकी सूचना दी, जिस पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी।

लड़के ने ट्रेन के आगे कूदकर दी अपनी जान

वहीं पुलिस को सूचना मिली कि मलाड और कांदिवली स्टेशन के बीच किसी ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली हैं। घटना स्थल पर जांच में पता चला कि यह वह ही लड़का था, जिसने सुसाइट नोट घर पर अपनी मां के लिए छोड़ा था। बोरीवली जीआरपी ने मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी हैं।

Hindi banner 02