RamLala Pran Pratishtha Update

RamLala Pran Pratishtha Update: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अमेरिका में भव्य तैयारियां

RamLala Pran Pratishtha Update: विश्व हिंदू परिषद की अमेरिकी इकाई ने 10 राज्यों में बिलबोर्ड्स लगाए

अहमदाबाद, 13 जनवरीः RamLala Pran Pratishtha Update: भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में भव्य राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले दुनियाभर में उत्सव का माहौल छाया हुआ हैं। अमेरिका में तो राम भक्त अब तक कई कार-बाइक रैली भी निकाल चुके हैं। वहीं खबरें हैं कि 22 जनवरी को अमेरिका के न्यूयोर्क शहर के लोकप्रिय टाइम्स स्क्वायर पर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का सीधा प्रसारण दिखाया जायेगा।

इस बीच विश्व हिंदू परिषद की अमेरिकी इकाई ने मंदिर के उद्घाटन की तैयारियों को जोर देते हुए 10 राज्यों में बिलबोर्ड्स भी लगाए हैं। कहा जा रहा है कि अमेरिका के 10 राज्यों में 40 बिलबोर्ड्स लगाए जा चुके हैं। बिलबोर्ड्स में बताया गया है कि अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम हैं।

हिंदू कर्मचारियों के लिए मॉरीशस सरकार का बड़ा फैसला

वहीं दूसरी ओर, मॉरीशस की सरकार ने भी बड़ा फैसला किया हैं। दरअसल, 22 जनवरी को हिंदू आस्था वाले अधिकारियों को 2 घंटे की स्पेशल छुट्टी देने की घोषणा सरकार द्वारा की गई हैं। इस दौरान वह रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर होने वाले स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा ले पायेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Various Programs Held in Kashi on 22 Jan: अयोध्या में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दौरान काशी में होंगे विभिन्न कार्यक्रम

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें